बॉलीवुड को लेकर बयान पर महेश बाबू को मिला कंगना रनौत का सपोर्ट, कह दी ये बात

    बॉलीवुड को लेकर बयान पर महेश बाबू को मिला कंगना रनौत का सपोर्ट, कह दी ये बात

    एक्टर के इस बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया था। सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल किया गया। कई सेलेब्स को भी एक्टर की ये बात पसंद नहीं आई थी। लेकिन अब एक्टर के समर्थन में कंगना रनौत आ गई हैं।

    बॉलीवुड को लेकर बयान पर महेश बाबू को मिला कंगना रनौत का सपोर्ट, कह दी ये बात

    साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल में एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। हाल में फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर महेश बाबू ने कहा था कि वो बॉलीवुड में इसलिए काम नहीं करते क्योंकि ये इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती। एक्टर के इस बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया था। सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल किया गया। कई सेलेब्स को भी एक्टर की ये बात पसंद नहीं आई थी। लेकिन अब एक्टर के समर्थन में कंगना रनौत आ गई हैं।

    हाल में हुए अपनी फिल्म धाकड़ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने महेश बाबू के इस बयान का समर्थन करते हुए कहा-‘हां वो सही हैं, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मैं जानती हूं कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें ऑफर दिए और उन्होंने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत में नंबर वन बना रखा है। बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा।हां वो सही हैं, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मैं जानती हूं कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें ऑफर दिए और उन्होंने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत में नंबर वन बना रखा है। बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा।‘

    आगे कंगना ने ये भी सलाह दे डाली कि हर छोटी-छोटी बातों पर विवाद नहीं होना चाहिए। अगर उन्होंने बातों ही बातों में इस तरह की बात कह भी दी तो उसका इतना बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। कंगना से मिले समर्थन के बाद महेश बाबू को ट्रोल से थोड़ी राहत तो जरुर मिली होगी।

    वहीं कंगना के काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर बिजी हैं। वो फिल्म प्रोमोट कर रही हैं। टीवी शोज़, इवेंट में नज़र आ रही हैं। उनकी ये फिल्म 20 मई को रिलीज़ हो रही है। इसी दिन कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ भी दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही है। अब इन दो बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने का इंतजार हो रहा है।

    Updated: May 13, 2022 11:30 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !