मल्लिका शेरावत ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले राज, काउस्टिंग काउच के वक्त होता है एक्ट्रेस का बुरा हाल

    मल्लिका शेरावत ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले राज, काउस्टिंग काउच के वक्त होता है एक्ट्रेस का बुरा हाल

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हाल ही में एक इंटरव्यू के अंदर इस बात का खुलासा करती हुई नजर आई हैं कि किस तरह से जब एक एक्टर के बुलाने पर एक्ट्रेस उसके घर नहीं जाती तो उसे फिल्म से बाहर कर दिया जाता है। 

    मल्लिका शेरावत ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले राज, काउस्टिंग काउच के वक्त होता है एक्ट्रेस का बुरा हाल

    एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत निस्संदेह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हस्तियों में से एक हैं। जो अपने मन की बात कहने से कभी नहीं डरती हैं। वह खुद वो हमेशा बेफिक्र रखती है और यहीं चीज उन्हें बाकी लोगों से अलग करती है। उन्हें फिल्म मर्डर के जरिए लोगों के बीच जबरदस्त पहचान हासिल हुई है। इसके अलावा उन्होंने प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम जैसी कई हिट फिल्में दीं। हालांकि, जल्द ही उन्होंने हॉलीवुड में एक नया करियर बनाने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा था कि उन्हें बॉलीवुड के साथ-साथ मीडिया से भी काफी बुलिंग और उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। वहीं, अब वो कई औऱ बड़े खुलासे करती हुई हाल ही में इंटरव्यू के अंदर नजर आई हैं। 

     हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात रखी है। उन्होंने अपनी बात में कहा, "सभी ए लिस्टर हीरो ने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया, क्योंकि मैंने समझौता नहीं किया था।" एक्ट्रेस ने इस बात का भी दावा किया कि इन  

    एक्टर्स को ऐसी एक्ट्रेसेस पसंद आती हैं जिन्हें वे सोचते हैं कि वो कंट्रोल हो जाएगी और जो समझौता करेंगी। लेकिन मल्लिका खुद को किसी की सनक और चाहत के अधीन नहीं करना चाहती थी।

    जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि समझौते से उनका क्या मतलब है? तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “बैठो, खड़े हो जाओ, कुछ भी। अगर हीरो आपको 3 बजे कॉल करता है और कहता है, 'मेरे घर आओ', तो आपको जाना होगा, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर हो जाते हैं।" कुछ वक्त पहले मल्लिका शेरावत ये कहती दिखाई दी थी कि उन्हें भारतीयु पुरुषों ने बहुत प्यार दिया है, लेकिन महिलाओं ने उन्हें कभी पसंद नहीं किया था।

    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।