Video: भतीजे वरुण तेज के डोसे को देख मेगास्टार चिरंजीवी को हुई जलन, कर डाली ये हरकत

    Celebrities

    Video: भतीजे वरुण तेज के डोसे को देख मेगास्टार चिरंजीवी को हुई जलन, कर डाली ये हरकत

    बड़े पर्दे पर सभी दुश्मनों को धूल चटाने वाले मेगास्टार चिरंजीवी रियल लाइफ में काफी फनी है। उनका और उनके भतीजे वरुण तेज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ही स्टार्स डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

    Video: भतीजे वरुण तेज के डोसे को देख मेगास्टार चिरंजीवी को हुई जलन, कर डाली ये हरकत

    मेगास्टार चिरंजावी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। जब एक्टर के पास कोई काम नहीं होता तो वो अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। पोंगल के खास मौके पर भी कुछ ऐसा होता हुआ नजर आया। पूरा परिवार हैदराबाद में अपने घर पर एक साथ भोगी को मनाता हुआ नजर आया। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर चिरंजीवी और वरुण तेज के सेलिब्रेशन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेगास्टार चिरंजीवी अपने भतीजे वरुण तेज संग डोसा बनाते हुए दिखाई नजर आ रहे हैं।

    चिरंजीवी और वरुण तेज फेस्टिव मूड में दिखाई दे रहे हैं। खुद एक्टर वरुण तेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में चिरंजीवी अपने भतीजे वरुण तेज के साथ बेहद खास अंदाज में पोंगल के पहले दिन भोगी संक्रांति 2022 को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में चिरंजीवी के साथ वरुण डोसा बनाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण डोसा अच्छे बना रहे हैं लेकिन चिंरजीवी का डोसा बिगड़ गया। इसके बाद हंसते हुए चिरंजीवी ने तुरंत ही वरुण का डोसा भी बिगाड़ दिया। वीडियो में चिरंजीवी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्टर ने डोसा बनाते हुए कहा- मेरा डोसा ठीक से नहीं बन रहा था, मुझे जलन हो रही है. इसलिए वरुण के डोसे को उपमा बना दिया। ये बात सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

    इस जबरदस्त वीडियो को शेयर करते हुए वरुण तेज ने कैप्शन में लिखा- डोसा बना रहा हूं 101 बॉस के साथ। वरुण ने अपनी फैमिली के साथ भोगी संक्रांति सेलिब्रेट करते हुए कुछ खास तस्वीरें देखी जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोगी संक्रांति पर लोग कृषि वर्ष के लिए भगवान इंद्र के आशीर्वाद का स्वागत करते हैं।

    Updated: January 14, 2022 03:48 PM IST