करीना कपूर के किरादर पू से परेशान हो गई थीँ मां बबीता, करण जौहर से बोली- अब बंद करें ये सब

    करीना कपूर के किरादर पू से परेशान हो गई थीँ मां बबीता, करण जौहर से बोली- अब बंद करें ये सब

    एक्ट्रेस करीना कपूर को असली पहचान उनके कभी खुशी कभी गम के किरदार पू से मिली थी। लेकिन इस किरदार को लेकर करीना की मां बबीता कपूर ने करण जौहर से शिकायत कर डाली थी। 

    करीना कपूर के किरादर पू से परेशान हो गई थीँ मां बबीता, करण जौहर से बोली- अब बंद करें ये सब

    बॉलीवुड में कभी भी किसी स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की बात की जाती है तो उसमें हमेशा एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम टॉप पर रहता है। उन्होंने कई ऐसी फिल्मे की हैं जिनमें उनके लुक्स और स्टाइल की चर्चा बनी रही है। उनमें से एक फिल्म रही कभी खुशी कभी गम। इस फिल्म में करीना कपूर ने पू यानि पूजा का रोल निभाया था। इस रोल ने करीना कपूर को अलग ही पहचान दिलाई थी। फिल्म के इस किरदार का उनका असली जिंदगी में किस तरह से असर पड़ा इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। साथ ही ये भी बताया था कि पू के किरदार को लेकर करण जौहर से उनकी बबीता कपूर ने शिकायत की थी।l

    सिमी गरेवाल ने अपने शो Rendezvous with Simi Garewal' में करीना कपूर से कई सवाल जवाब किए थे। जब उनसे पूछा गया कि वो रियल लाइफ में कितनी अपने किरदार पू की तरह है? तो इसका जवाब देते हुए करीना कपूर ने कहा कि वो बिल्कुल भी पू की तरह नहीं हैं। वो उसकी तरह कपड़े नहीं पहन सकती है। उन्हें इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता कि उनके बाल एकदम परफेक्ट है या फिर नहीं, साथ ही वो पू की तरह हैवी मेकअप भी नहीं करती है। तभी करण जौहर का एक वीडियो शो के अंदर प्ले होता है, जिसमें डायरेक्टर करण जौहर कहते हैं कि झूठ मत बोलो करीना। तुम रियल लाइफ में पू की तरह ही हो। 

    करण जौहर से करीना कपूर की मां ने की थी शिकायत

    करण जौहर ने बताया कि करीना कपूर को देखकर ही उन्हें पू के किरादर को लेकर इंस्प्रेशन मिली थी। करीना कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताते हुए करण जौहर ने कहा मैंने ठान लिया था कि यही पू बनेगी। उससे बेहतर कोई पू बन ही नहीं सकता है। वो रियल लाइफ में भी पू हैं.।उसकी हरकतों से परेशान होकर उसकी मां ने मुझसे शिकायत कर दी थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि प्लीज उसको बता दो कि वो अब फिल्म में एक्टिंग नहीं कर रही है और उसके आस-पास कोई कैमरा भी नहीं है। उसे कह दो कैमरे ऑफ हैं और प्लीज अब पू बनना बंद करे। इसके बाद करण जौहर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कि मैं क्या करूं? मुझे लगता है कि मैंने एक मॉनस्टर क्रिएट किया और पू को बनाया।

    Tags