अजय देवगन की फिल्म भोला को मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, तब्बू संग फिर स्क्रीन शेयर करेंगे एक्टर

    अजय देवगन की फिल्म भोला को मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, तब्बू संग फिर स्क्रीन शेयर करेंगे एक्टर

    एक्टर अजय देवगन ने अपनी फिल्म भोला का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    image

    अजय देवगन इस वक्त अपनी फिल्म दृश्यम 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म लोगों के बीच अच्छी खासी कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस की तरफ से फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स देखने के लिए मिल रहा है। इन सबके बीच एक्टर अजय देवगन ने आज भोला का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें अजय देवगन कमाल के दिखाई दे रहे हैं। सोमवार के दिन आज एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस मोशन पोस्टर को देखने के बाद अजय देवगन की साली ने तनीषा मुखर्जी भी कमेंट किया है। 

    दरअसल सोमवार के दिन इंस्टाग्राम के जरिए अजय देवगन ने फिल्म की पहली झलक फैंस को दिखाई है। माथे पर एक्टर भस्म लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। मोशन पोस्टर में एक्टर पूरे नहीं दिखाए गए हैं। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन और तब्बू एक साथ काम करने वाले हैं। फैंस इस मोशन पोस्टर को देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट बिल्कुल भी नहीं रोक पा रही हैं। फिल्म भोला के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- “कौन है वो? एक अजेय बल आ रहा है..#BholaaTeaserOutTomorrow #BholaaIn3D”। अजय देवगन की फिल्म भोला 3डी में लोगों को दिखाई जाने वाली है। आप भी यहां देखिए फिल्म भोला को मोशन पोस्टर। 

    फिल्म भोला को देखने के बाद फैंस कई तरह के रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा- सुपर एक्साइटेड, भोला कौन है वो? दूसरे यूजर ने लिखा- फैंस जल्दी इसे जारी करें, रहना नहीं जा रहा है। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- हर हर महादेव आग लगा देगी मूवी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म भोला साउथ की सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार की फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक होने वाली है। ये फिल्म 2019 में आई थी और इसे लोगों ने खूब पसंद किया था। ये एक ड्रग माफिया पर आधारित पर फिल्म थी। फिल्म में आपको बाप-बेटी प्यार को भी देखने को मिलेगा।

    Tags