आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को मिली ऑस्कर में जगह, जूनियर एनटीआर-राम चरण ने ऐसे मनाया जश्न

    आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को मिली ऑस्कर में जगह, जूनियर एनटीआर-राम चरण ने ऐसे मनाया जश्न

    फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर नॉमिनेशन में जगह मिल गई है। ऐस खबर को जानने के बाद देखिए राम चरण, जूनियर एनटीआर ने कैसे किया है रिएक्ट। 

    image

    एसएस राजामौली की मैगा फिल्म आरआरआर के मंगलवार को आधिकारिक 95वें ऑस्कर नॉमिनेशन में शामिल होने के बाद अभिनेता चिरंजीवी, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया ह। फिल्म के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर की रेस में एंट्री कर ली है। ये खबर इंडियन इंडस्ट्री के लोगों के लिए बेहद ही गर्व की बात साबित हुई है। 

    नाटू नाटू का लिरिक्स कंपोजिशन एमएम कीरावनी द्वारा किया गया है, जबकि गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने इसे अपनी आवाज दी है। कोरियोग्राफी प्रेम रक्षित ने की है और बोल चंद्रबोस के हैं। ऑस्कर नॉमिनेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए राम चरण ने ट्वीट किया, "क्या शानदार खबर है! नाटू नाटू को ऑस्कर के लिए नामांकित होते देखना वास्तव में एक सम्मान की बात है। हमारे और भारत के लिए एक और बहुत ही गर्व का क्षण. एमएम कीरावनी गुरू, एस एस राजमौली, मेरे भाई जूनियर एनटीआर और आऱआऱआऱ की पूरी टीम इसकी हकदार है. ऑल लव।"

    इसके अलावा जूनियर एनटीआर ने भी इस बड़ी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- एमएम कीरवानी और चंद्रबोस एक और अच्छी तरह से शानदार उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई... यह गाना हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगा।" इसके साथ उन्होंने टीम से जुड़े सभी लोगों को टैग किया। 

    वहीं, साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी ने लिखा, "सिनेमैटिक ग्लोरी के शिखर से एक कदम दूर!!! ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए एमएम कीरवानी गुरू, दूरदर्शी एसएस राजमौली, नाटू नाटू और आरआरआर फिल्म की पूरी टीम को हार्दिक बधाई।"

    वहीं, एमएम कीरावनी ने ट्वीट किया, "मेरी टीम को बधाई!! सभी को बधाइयां।" उन्होंने चिरंजीवी को जवाब देते हुए लिखा, "थैंक यू वेरी मच सर।" आरआरआर दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिनका रोल राम चरण और जूनियर एनटीआर ने निभाया था।

    Tags