नागा चैतन्य ने बताया कैसा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में उनका रोल, किरदार के इर्द गिर्द है कहानी

    नागा चैतन्य ने बताया कैसा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में उनका रोल, किरदार के इर्द गिर्द है कहानी

    नागा 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल है जिसे लेकर कई सवाल खड़े किये गये थे। अब इस बारे में एक्टर ने खुद बात की है।

    नागा चैतन्य ने बताया कैसा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में उनका रोल,  किरदार के इर्द गिर्द है कहानी

    आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'इस समय की सबसे चर्चित फिल्म बनी हुई है। फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह लीड रोल में हैं। लेकिन सबसे ज्यादा बातचीत साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य की हो रही है। नागा 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल है जिसे लेकर कई सवाल खड़े किये गये थे। अब इस बारे में एक्टर ने खुद बात की है।

    नागा ने हाल में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनका रोल कुछ मिनटों का है लेकिन वो खास है। एक्टर कहते हैं-'यह एक बहुत ही खास किरदार है। मैं पूरी फिल्म में शुरू से अंत तक फिल्म में नहीं हूं, लेकिन जब मुझसे संपर्क किया गया, तो उन्होंने मुझे बताया कि यह लीड रोल नहीं है। लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे जो मिला वह मेरे किरदार का सार है, उद्देश्य पूरी फिल्म में घूमता है। मैं वहां आमिर सर के साथ करीब 20-30 मिनट के लिए हूं। लेकिन अंत तक, तुम मेरे उद्देश्य को उसके माध्यम से यात्रा करते हुए पाओगे।' मतलब कुछ ऐसा है जो पूरी फिल्म में नागा के किरदार से गहरे तरीके से जुड़ा हुआ है।

    आगे एक्टर ने बॉलीवुड में सपोर्टिंग रोल से डेब्यू करने पर भी बात की। एक्टर कहते हैं- ‘मैं इस तरह की शुरुआत के साथ बॉलीवुड में आ रहा हूं, आमिर सर द्वारा समर्थित, टीम द्वारा तैयार किया जा रहा है। मुझे इस तरह पेश किए जाने में कोई आपत्ति नहीं थी। इसलिए, यह हमेशा बहुत खास रहेगा।‘

    बता दें, आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। तो तैयार हो जाइये।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !