नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव के तबला गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिये वीडियो

    नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव के तबला गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिये वीडियो

    नम्रता के फैशन सेंस को देख कर लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद के नाम से जानते हैं। अब नम्रता की नई डांस वीडियो सामने आई है। इसमें एक्ट्रेस का हॉट अवतार आग लगा रहा है। एक्ट्रेस को भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के हाल में रिलीज़ हुए तबला पर थिरक रही हैं।

    image

    भोजपुरी सिनेमा में कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती, गजब की अदाकारी के लिए मशहूर है। लेकिन इंडस्ट्री की सबसे हॉट नम्रता मल्ला के डांस के आगे सब फीके नज़र आने वाले हैं। नम्रता के फैशन सेंस को देख कर लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद के नाम से जानते हैं। अब नम्रता की नई डांस वीडियो सामने आई है। इसमें एक्ट्रेस का हॉट अवतार आग लगा रहा है। एक्ट्रेस को भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के हाल में रिलीज़ हुए तबला पर थिरक रही हैं।

    नम्रता पहले भी कई डांस वीडियोज में नज़र आ चुकी हैं। उनके ये वीडियो खूब वायरल भी हुए हैं।

    इस वीडियो से पहले नम्रता का एक रील वायरल हुआ था। इस रील में एक्ट्रेस खूबसूरत साड़ी में नज़र आ रही थी। उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इस गाने पर उनका ये जबर डांस खूब पसंद किया गया था। गाने में लाल रंग की साड़ी और काले ब्लाउज में नज़र आ रही नम्रता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्की ज्वेलरी पहनी थी। चश्मा लगाया है और बालों को बांध कर चोटी बनाई हुई थी। देखिये नम्रता के लटके झटके-

    इस रील में नम्रता खूबसूरत साड़ी में नज़र आ रही हैं। उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप के साथ अपने लुक को पूरा किया है। इस गाने पर उनका ये जबर डांस खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में लाल रंग की साड़ी और काले ब्लाउज में नज़र आ रही नम्रता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्की ज्वेलरी पहनी है। चश्मा लगाया है और बालों को बांध कर चोटी बनाई हुई है। देखिये नम्रता के लटके झटके-बता दें, पहले भी नम्रता उर्फी जावेद की तरह पहनावे के लिए खूब मशहूर हुई हैं। उन्होंने पहले भी कई भोजपुरी गानों पर रील बनाई थी जो वायरल हो चुकी हैं। अब नम्रता मल्ला अपनी इस नई रील के लिए तारीफें बटोर रही हैं। वैसे नम्रता के इन रील्स को उनके फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिलता है। कुछ उनकी हिम्मत की तारीफ करते हैं और कुछ उनके डांस के कायल हैं। अब उम्मीद है नम्रता मल्ला को नए प्रोजेक्ट्स में देखने का।