नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी शेयर किया फिल्म हड्डी से अपना लुक, ट्रांसजेंडर महिला बने एक्टर को आप पहचान नहीं पाएंगे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी शेयर किया फिल्म हड्डी से अपना लुक, ट्रांसजेंडर महिला बने एक्टर को आप पहचान नहीं पाएंगे

    ये एक अनोखा होने वालाहाई क्योंकि अभी तक एक्टर को लीड हीरो, विलेन में देखा गया है। ये पहली बार है कि वो ट्रांसजेंडर महिला के किरदार में दिखने वाले हैं।

    image

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन एक्टर्स में गिने जाते हैं। नवाज जिस भी रोल में घुस जाये उसे अपना बना लेते हैं। अब एक्टर एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, इस साल एक्टर ने अपनी फिल्म ‘हड्डी’ का एलान किया था। इस फिल्म में एक्टर एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाने वाले हैं। ये एक अनोखा होने वालाहाई क्योंकि अभी तक एक्टर को लीड हीरो, विलेन में देखा गया है। ये पहली बार है कि वो ट्रांसजेंडर महिला के किरदार में दिखने वाले हैं। खास बात ये है कि एक्टर ने फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर कर दिया है जो शानदार है। एक्टर को आप भी नहीं पहचान पाएंगे। देखिये-

    अनोखे और खास किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हाल में आने वाली फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। मोशन पिक्चर ने दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। नवाज एक एक्टर के रूप में लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए दिखाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिन्होंने फिल्म में 80+ से ज्यादा रियल लाइफ की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम किया है, अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ फिल्म हड्डी में काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी।‘ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज होने की तैयारी में है।

    Tags