अरुण बाली की मौत से टूटी नीना गुप्ता, पुरानी तस्वीर शेयर कर ऐसे किया एक्टर को याद

    अरुण बाली की मौत से टूटी नीना गुप्ता, पुरानी तस्वीर शेयर कर ऐसे किया एक्टर को याद

    टीवी एक्टर अरुण बाली की मौत की खबर से कई सितारे बुरी तरह से टूट चुके हैं। इस लिस्ट में नीना गुप्ता का नाम भी शामिल है। उन्होंने अरुण बाली को याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

    image

    नीना गुप्ता ने शुक्रवार को मुंबई में एक्टर अरुण बाली के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अरुण एक साधु के रूप में अपने गले में रुद्राक्ष की माला डाले हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, नीना गुप्ता फर्श पर बैठे हुए लाल-भूरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। अरुण बाली को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता-स्टारर गुडबाय में देखा गया था, जोकि 7 अक्टूबर यानि आज के दिन रिलीज हुई है। वह कुमकुम में हर्षवर्धन वाधवा का रोल निभाने के लिए काफी फेमस हुए थे। 

    अपनी तस्वीर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा- अलविदा अरुण बाली। परम्परा सीरीज की शूटिंग का मेरा पहला दिन बरसों पहले अरुण बाली के साथ सेट शेयर किया था। बहुत खुशी है कि हमें हाल ही में गुडबाय के लिए शूटिंग करने का मौका मिला।" नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी आत्मा को शांति पहुंचने की बात कही है। वहीं, कुछ यूजर उन्हें याद करते हुए भी दिखाई दिए हैं। आप भी यहां देखिए नीना गुप्ता द्वारा शेयर किया गया प्यारा पोस्ट।

    नीना गुप्ता ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साथ साथ के साथ 1982 में हुई थी। इसके बाद वो मंडी, रिहाई, बधाई हो और सूरज का सातवाँ घोड़ा जैसी फिल्मों में नजर आईं। वहीं, अरुण बाली को आखिरी बार विकास बहल द्वारा डायरेक्टर फिल्म गुडबाय में एक्टिंग करते हुए देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, एली अवराम, साहिल मेहता दिखाई दे रहे हैं। यह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म की कहानी नीना द्वारा निभाए गए एक परिवार के सदस्य की मौत पर आधारित है। उसका पति (अमिताभ) पारंपरिक तरीके से उसका अंतिम संस्कार करना चाहता है। वहीं, उनकी बेटी (रश्मिका) सभी पुरातन रीति-रिवाजों पर सवाल उठाती है।

    Tags