वध ट्रेलर: नीना गुप्ता और संजय गुप्ता ने इस उम्र ऐसा काम कर नए एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है

    वध ट्रेलर: नीना गुप्ता और संजय गुप्ता ने इस उम्र ऐसा काम कर नए एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है

    अब ऐसे ही एक और बुजुर्ग दंपति फिल्म ले आये हैं ‘वध’। फिल्म में नीना गुप्ता और संजय मिश्रा अब तक के अपने सबसे दमदार किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो शानदार है, डरवाना है और मुश्किल के समय में हुआ एक वध पर है।

    image

    आपने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म ‘भगवान’ तो देखी होगी। फिल्म में सलमान खान, महिमा चौधरी जैसे स्टार्स भी थे। लेकिन कहानी एक बुजर्ग दंपति पर बेस्ड थी। अब ऐसे ही एक और बुजुर्ग दंपति फिल्म ले आये हैं ‘वध’। फिल्म में नीना गुप्ता और संजय मिश्रा अब तक के अपने सबसे दमदार किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो शानदार है, डरवाना है और मुश्किल के समय में हुआ एक वध पर है।

    ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे संजय मिश्रा का किरदार पंडित जी ने किसी से उधार लिया हुआ है। वो हर रोज उसके घर उधार मांगने आता है। घर का सामान फेंक देता है। परिवार से बदतमीजी करता है। लेकिन जब बात हद से बढ़ जाती है तो वध हो जाता है। संजय मिश्रा कैसे इस वध को अंजाम तक पहुंचाते हैं ये देखने का इंतजार है। लेकिन ऐसे ट्रेलर कम ही बनते हैं। एक बार जरुर देख डालिए।

    वध के बारे में बात करते हुए संजय मिश्रा ने कहा, ‘एक एक्टर के रूप में मैंने कभी भी इस तरह के किरदार की कल्पना नहीं की थी, वह भी नीना जी के साथ। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।‘

    नीना गुप्ता ने आगे कहा, "वध एक बेहद दिलचस्प थ्रिलर कहानी है और मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है। यह कहानी जैसी दिखती है उससे कहीं ज्यादा है और दर्शकों ट्रेलर देखने के साथ-साथ फिल्म को भी बेहद एंजॉय करेंगे।"

    'वध' राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू ने लिखी है। वही इसके डायरेक्टर भी हैं। फिल्म को जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग ने भी प्रोड्यूस और प्रेजेंट किया है। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का इंतजार हो रहा है।

    Tags