आदिपुरुष में सैफ के लुक पर भड़के लोग, बोले- ये तैमूर जैसा कसाई लग रहा है

    आदिपुरुष में सैफ के लुक पर भड़के लोग, बोले- ये तैमूर जैसा कसाई लग रहा है

    प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर शेयर कर दिया गया है। लेकिन ये देखकर फैंस निराश ही हुए हैं। जबकि सैफ का लुक देखकर तो लोगों में गुस्सा भर गया। 

    image

    प्रभास अपनी एक और नई फिल्म आदिपुरुष के साथ हाजिर हैं। फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल मे हैं। प्रभास जहां राम बने हैं, वहीं कृति 'सीता' और सनी सिंह 'लक्ष्मण' बने हैं। जबकि सैफ को लंकेश यानी रावण का रोल मिला है। 2 अक्टूबर को जैसे ही फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ। लोग इससे खासा नाराज दिखे। एक तो फिल्म पर वीएफएक्स पर जमकर 500 करोड़ रुपये का पैसा बहाया गया है लेकिन उसका आउटपुट निराशा पैदा कर रहा है। 

    इतना ही नहीं आदिपुरुष में सैफ का लुक देखकर तो लोग नाराज ही हो गए हैं। उनका कहना है कि रावण जैसा भी बुरा था लेकिन ऐसे लुक वाला तो बिल्कुल नहीं था। सैफ ने रावण के लुक में स्पाइक वाले बाल रखे हैं। बड़ी सी दाढ़ी है और आंखों में काजल लगाया हुआ है। एक यूजर ने लिखा, ''यह किसी भी तरह से शिवभक्त रावण नहीं लग रहा है बल्कि चंगेज़ खान,तैमूरलंग और औरंगज़ेब जैसा कसाई लग रहा है!'' दूसरे ने कहा, ''लाख बुराइयां थी रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।'' इसी तरह एक और ने लिखा, ''रावण... सीरियसली। यार इससे तो अच्छे कैरेक्टर पर कार्टून्स में वर्क करते हैं। पता नहीं क्या सोचके इनको ऐसा लुक दिया। हिंदू कल्चर की रेस्पेक्ट नहीं कर सकते हो तो रिक्वेस्ट है डिसरेस्पेक्ट भी न करो।''

    फिल्म पर जमकर पैसा खर्च किया गया है लेकिन अगर टीजर में ये हाल है और ट्रेलर भी लोगों को अच्छा नहीं लगा तो मेकर्स के लिए मुसबीत खड़ी हो जाएगी। आदिपुरुष को ओमराउत ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर तानाजी डायरेक्ट की थी। अब तो 12 जनवरी को फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म क्या कमाल कर पाती है। कर पाती भी है या नहीं।

    Tags