'कांतारा' के लिए ऋषभ शेट्टी नहीं थे पहली पसंद, डायरेक्टर ने चुना था ये साउथ हीरो

    'कांतारा' के लिए ऋषभ शेट्टी नहीं थे पहली पसंद, डायरेक्टर ने चुना था ये साउथ हीरो

    कांतारा फिल्म पूरे इंडिया में धूम मचा रही है। फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने लीड रोल निभाया है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट भी किया है लेकिन वो इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे।

    image

    कन्नड़ फिल्म कांतारा कम बजट में बनी एक बड़ी बॉक्स हिट साबित हो गई है। फिल्म ऑरिजनल भाषा में 30 सितंबर को रिलीज किया गया था। धीरे धीरे इसे पैन इंडिया बना दिया गया और हिंदी समेत कई भाषाओं में बाद में रिलीज किया गया। फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है और वो ही फिल्म के हीरो भी हैं। उन्होंने फिल्म के लीड कैरेक्टर शिवा और उसके पिता का रोल खुद किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए पहले कोई और एक्टर लीड रोल में होने वाला था। 

    ऋषभ शेट्टी ने खुद मीडिया को बताया कि वो पहले ये फिल्म लेकर स्वर्गीय एक्टर पुनीत राजकुमार के पास गए थे लेकिन वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी होने की वजह से ये फिल्म नहीं कर पाए। लेकिन उन्होंने ऋषभ को कहा था कि वो इस फिल्म को ऐसा ही बनाएं जैसा कि वो उनके पास लेकर आए हैं और इसमें कोई बदलाव न करें।

    ऋषभ ने बताया, ''ये सब पलक झपकते ही हो गया। जैसे ही मैंने उन्हें कहानी सुनाई, वो इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हो गए। वो अलग कहानियों को एक्सप्लोर करना चाहते थे। लेकिन, उनके प्रोजेक्ट्स ने उन्हें कंतारा से दूर रखा। एक दिन, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे उनके बिना फिल्म के साथ आगे बढ़ने के लिए कहा। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैंने उनका इंतजार किया, तो शायद मैं उस साल फिल्म नहीं कर पाऊंगा।''

    एक्टर ने आगे कहा, ''उन्होंने मुझसे प्रोजेक्ट के बारे में पूछताछ की और मुझसे फिल्म के लिए अपने विजन से समझौता नहीं करने को कहा। मैंने उन्हें शूट की कुछ स्टिल तस्वीरें दिखाईं। वो मेरे लिए बहुत खुश थे। और उन्होंने मुझे बताया कि वो फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड है।" कांतारा भले ही हिट हो गई है लेकिन ऋषभ को अभी भी लगता है कि पुनीत इस रोल के लिए ज्यादा परफेक्ट थे। उन्होंने कहा कि वो खासतौर से भैंसों की रेस वाले सीन में ज्यादा फिट बैठते। 

    Tags