पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानिए

    पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानिए

    अब एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई ही कि उनकी पत्नी मृदुला भी फिल्मों में कदम रखने जा रही है। इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ मृदुला कैमियो कर रही हैं।

    पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानिए

    पंकज त्रिपाठी की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछेक शानदार एक्टर्स में होती है। वो अपनी जबर एक्टिंग और गजब टाइमिंग से कोई भी सीन शानदार बना देते हैं। अब एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई ही कि उनकी पत्नी मृदुला भी फिल्मों में कदम रखने जा रही है। इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ मृदुला कैमियो कर रही हैं।

    इस बारे में पंकज त्रिपाठी ने कहा- 'मेरी पत्नी मृदुला शेरदिल के साथ डेब्यू करेंगी। उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है। मेरी पत्नी के साथ बंगाली संबंध रखने वाले निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने उसे सेट पर आने के लिए कहा और उसे एक सीन देने का वादा किया। उसने तुरंत हां कर दी क्योंकि उसे फिल्म में एक खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने को मिली थी। यह एक आसान रिश्वत थी, उसे पेमेंट भी नहीं मिली।‘

    बता दें, पंकज की मुलाकात 1993 में एक शादी फंक्शन के दौरान मृदुला से हुई थी, उस समय मृदुला नौवीं कक्षा में पढ़ रही थी और पंकज ग्यारहवीं कक्षा में थे। पंकज को पहली नजर में ही मृदुला से प्यार हो गया था। पंकज और मृदुला को अपने माता-पिता को शादी के लिए राजी करना पड़ा क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई थी, और एक ही परिवार में शादी उनकी जाति के खिलाफ थी। बहुत कोशिश के बाद दोनों ने 15 जनवरी 2004 को शादी कर ली। शादी के बाद दोनों मुंबई में बस गए और 2006 में दोनों बेटी आशी त्रिपाठी के पेरेंट्स बने। अब पति की तरह मृदुला भी फिल्म में नज़र आयेंगी।

    Updated: June 23, 2022 09:09 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !