आलिया भट्ट को हर जगह स्पॉट किए जाने पर भड़के लोग, बोले- 'प्रेग्नेंट है, थोड़ा स्पेस दे दो...'

    आलिया भट्ट को हर जगह स्पॉट किए जाने पर भड़के लोग, बोले- 'प्रेग्नेंट है, थोड़ा स्पेस दे दो...'

    आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं लेकिन वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल काम दोनों ही निपट रही हैं। लेकिन पैपराजी उन्हें हर जगह स्पॉट कर रहे हैं और ये बात लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।

    आलिया भट्ट को हर जगह स्पॉट किए जाने पर भड़के लोग, बोले- 'प्रेग्नेंट है, थोड़ा स्पेस दे दो...'

    आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं लेकिन अपने सारे काम निपटा रही हैं। जब प्रेग्नेंसी की खबर आई थी तो एक्ट्रेस लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थीं। वापस आने के बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म डार्लिंग्स की खूब प्रमोशन की है। उन पर प्रेग्नेंसी का कोई असर नहीं पड़ा है। एक्ट्रेस ने कहा कि जब तक वो ठीक स्वस्थ हैं वो काम करती रहेंगी। अब एक्ट्रेस को हर जगह स्पॉट किया जा रहा है। आलिया अलग अलग जगह पर अलग अलग कपड़ों में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

    हालांकि कुछ लोगों को अब एक्ट्रेस का इतना ज्यादा स्पॉट किया जाना ठीक नहीं लगा रहा है। उनका मानना है कि आलिया को इस वक्त उनका स्पेस दे देना चाहिए। भले ही वो अपने काम क्यों ना कर रही हों। विरय भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली के ऑफिस पर स्पॉट हुई हैं। एक्ट्रेस को देखा जा सकता है कि वो अपनी कार से उतरकर लिफ्ट तक जा रही हैं। पैपराजी उनका लिफ्ट तक पीछा करते हैं। इस बात पर लोग गुस्से में आ गए। एक यूजर ने लिखा, ''तुम्हें उनको कुछ स्पेस देना चाहिए, ये ठीक नहीं है।'' दूसरे ने लिखा, ''वो प्रेग्नेंट है, उसे थोड़ा स्पेस दे दो। तुम्हें दूर से तस्वीर लेनी चाहिए।'' हालांकि बाकी के लोग एक्ट्रेस की तारीफ करने में लगे हैं। एक ने लिखा कि आलिया की कुर्ती अच्छी लग रही है तो एक और यूजर ने लिखा कि आलिया पर प्रेग्नेंसी का ग्लो अच्छा लग रहा है।

    आलिया फिलहाल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी पूरी कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह हैं और इस फिल्म से करण जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है। इसके अलावा आलिया की फिल्म डार्लिंग्स आज यानी 5 अगस्त को रिलीज हो गई है। इसके बाद एक्ट्रेस अगले महीने अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।