पठान एडवांस बुकिंग: देखते ही देखते बिक गए लाखों टिकट, शाहरुख पहले दिन ही तोड़ेंगे रिकॉर्ड

    पठान एडवांस बुकिंग: देखते ही देखते बिक गए लाखों टिकट, शाहरुख पहले दिन ही तोड़ेंगे रिकॉर्ड

    पठान: शाहरुख खान की फिल्म का इतना ज्यादा बज बन गया है कि हफ्ते भर पहले ही लाखों टिकट बिक गईं

    image

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान की एक्साइटमेंट फैंस के लिए सातवें आसमान पर है। ये शाहरुख खान की कमबैक फिल्म है और अब इसके रिलीज होने में एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और देखते ही देखते लाखों टिकट बिक गई हैं। ट्रेड एनालिस्ट के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार तक 1.17 लाख टिकटें बिक चुकी हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। कई कई जगह फैंस पूरा का पूरा थिएटर बुक कर ले रहे हैं। कई तरह के रिकॉर्डस इस बार टूटने वाले हैं। 

    पहले दिन कितनी कमाई

    शाहरुख खान की फिल्म का काफी ज्यादा बज बन चुका है। पहले दिन ही फिल्म की कमाई के अलग अलग आंकड़े आ रहे हैं लेकिन ये तो हर कोई अनुमान लगा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी। फिल्म को 26 जनवरी की छुट्टी का पूरा फायदा मिलने वाला है। 26 जनवरी की छुट्टी का जिक्र प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने भी किया है। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म पहले 5 दिन में 10 से 12 मिलियन कमा लेती है तो ग्लोबली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये कमा लेगी।

    शाहरुख खान की पठान को वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। जबकि यश राज फिल्म्स के बैनर तले पठान को प्रोड्यूस किया गया है। शाहरुख खान इसके बाद दो और फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में होंगे। राजकुमार हिरानी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और उसमें इमिग्रेशन की कहानी दिखाई जाएगी। इसके अलावा शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ फिल्म जवान में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में एक तो उनका डबल रोल है और दूसरा वो एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इन सारी ही फिल्मों का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    Tags