सोनम कपूर के ससुराल में करोड़ो की चोरी करने वाले जोड़े को पुलिस ने पकड़ा, ऐसे की थी चोरी

    सोनम कपूर के ससुराल में करोड़ो की चोरी करने वाले जोड़े को पुलिस ने पकड़ा, ऐसे की थी चोरी

    नर्स अपर्णा को दादी सास की देखभाल के लिए रखा गया था। वहीं नर्स का पीटीआई नरेश एक कंपनी में बतौर अकाउंटेंट काम करता है। लेकिन अब दोनों को करोड़ो की चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

    सोनम कपूर के ससुराल में करोड़ो की चोरी करने वाले जोड़े को पुलिस ने पकड़ा, ऐसे की थी चोरी

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुराल में फ़रवरी महीने में 2.4 करोड़ की नकदी और ज्वेलरी चोरी होने का मामला सामने आया था। अब इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर में उनकी दादी सास की देख रेख करने वाली नर्स अपर्णा रूथ विल्सन और उनके पति नरेश कुमार को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। नर्स अपर्णा को दादी सास की देखभाल के लिए रखा गया था। वहीं नर्स का पीटीआई नरेश एक कंपनी में बतौर अकाउंटेंट काम करता है। लेकिन अब दोनों को करोड़ो की चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

    दरअसल, 11 फ़रवरी को सोनम कपूर के ससुसल में 2.4 करोड़ की नकदी और ज्वेलरी की चोरी हुई थी। लेकिन आनंद आहूजा के मैनेजर ने 2 फरवरी को तुगलक रोड स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस के घर में कुल 20 लोग काम करते हैं। इस चोरी के मामले में पुलिस ने हर तरह से अपनी जांच की। अंत में नर्स को दबोच लिया। हालांकि, अभी न तो नकदी बरामद की गई और न ही ज्वेलरी वापस मिली है। साथ ही पुलिस ये जानने में भी लगी है कि इतनी बड़ी चोरी को अंजाम कैसे दिया गया।

    वैसे बता दें, सोनम कपूर जल्द माँ बनने वाली हैं। पिछले दिनों उन्होंने और पति आनंद आहूजा ने एक पोस्ट के जरिये ये खुश खबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। सोनम के माँ बनने की खबर सुन दोनों ही परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। सभी नन्हें मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा अपनी प्रेग्नेंसी से पहले सोनम अपने कुछेक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर चुकी थीं। इस साल उनकी फिल्म ‘ब्लैंक’ शायद ऑडियंस के बीच पहुंच जाए। सोनम को लंबे समय से स्क्रीन पर देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !