आदिपुरुष के टीज़र से प्रभास भी नहीं है खुश? डायरेक्टर ओम राउत पर निकालते दिखे गुस्सा-वीडियो

    आदिपुरुष के टीज़र से प्रभास भी नहीं है खुश? डायरेक्टर ओम राउत पर निकालते दिखे गुस्सा-वीडियो

    टीज़र रिलीज़ के बाद से खबरों में बना हुआ है। उसकी वजह है कि आदिपुरुष की ये झलक लोगों को पसंद नहीं आई। किसी रावण के किरदार में सैफ अली खान के लुक की तुलना खिलजी से कर दी। तो किसी को हनुमान के शरीर पर चमड़े के अस्त्र पसंद नहीं आये। अब एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि ये टीज़र शायद लीड हीरो बने प्रभास को भी पसंद नहीं आया।

    image

    प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीज़र हाल में ही रिलीज़ किया गया था। उम्मीद तो थी कि इतने लंबे इतंजार के बाद डायरेक्टर ओम राउत कुछ धमाकेदार लेकर आये होंगे। लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही। टीज़र रिलीज़ के बाद से खबरों में बना हुआ है। उसकी वजह है कि आदिपुरुष की ये झलक लोगों को पसंद नहीं आई। किसी रावण के किरदार में सैफ अली खान के लुक की तुलना खिलजी से कर दी। तो किसी को हनुमान के शरीर पर चमड़े के अस्त्र पसंद नहीं आये। अब एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि ये टीज़र शायद लीड हीरो बने प्रभास को भी पसंद नहीं आया।

    ये वीडियो रविवार का है जिस दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में टीज़र लॉन्च इवेंट किया गया था। यहां प्रभास गुस्से में नज़र आ रहे हैं। पहले वीडियो में एक्टर प्रोड्यूसर भूषण कुमार को बुलाते हैं। और दूसरे वीडियो में डायरेक्टर ओम को अपने कमरे में आने का न्यौता देते हैं। प्रभास की आवाज गुस्से से भरी लग रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर बता रहे हैं कि प्रभास को भी टीज़र पसंद नहीं आया इसलिए डायरेक्टर की फटकार के लिए उन्हें बुलाया जा रहा है। आप भी देखिये ये वीडियो-

    आदिपुरुष पर पिछले करीब डेढ़ सालों से काम हो रहा था। इसे मॉडर्न रामायण भी कहा जा रहा है। लेकिन इस रामायण में न तो राम बने प्रभास के चेहरे पर वो तेज है और न रावण बने सैफ में वो दम। हनुमान का किरदार, वानर सेना, सब नापसंद किया जा रहा है। कृति सेनन सीता बनी हैं। इतनी मॉडर्न सीता आपने पहले नहीं देखी होगी। अब उम्मीद है कि मेकर्स टीज़र को मिले इस रिएक्शन के बाद ट्रेलर और फिल्म में कुछ बदलाव ला सके।

    Tags