आदिपुरुष टीजर रिएक्शन: लोगों को नहीं पसंद आये राम बने प्रभास, रावण सैफ अली खान का ऐसे उड़ रहा है मजाक

    आदिपुरुष टीजर रिएक्शन: लोगों को नहीं पसंद आये राम बने प्रभास, रावण सैफ अली खान का ऐसे उड़ रहा है मजाक

    इस पल को खास बनाने के लिए मेकर्स ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी, फिल्म का 50 फिट पोस्टर, टीज़र को देखने हजारों की संख्या में लोग सरयू नदी के किनारे पहुंचे थे। वहीं जहां कुछ लोगों को मॉडर्न रामायण आदिपुरुष का टीज़र शानदार लगा, तो कुछ ने एक्टर्स और मेकर्स को ट्रोल कर दिया।

    image

    प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीज़र ग्रैंड तरह से रिलीज़ कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू नदी के बाद इस टीज़र को लॉन्च किया गया था। इस पल को खास बनाने के लिए मेकर्स ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी, फिल्म का 50 फिट पोस्टर, टीज़र को देखने हजारों की संख्या में लोग सरयू नदी के किनारे पहुंचे थे। वहीं जहां कुछ लोगों को मॉडर्न रामायण आदिपुरुष का टीज़र शानदार लगा, तो कुछ ने एक्टर्स और मेकर्स को ट्रोल कर दिया।

    टीवी पर दिखाई जाने वाली रामायण में लोगों ने राम को ऐसा एक्शन करते या रावण को इतने भयानक रूप में कम ही देखा होगा। ऐसे में जब ओम राउत अपनी रामायण यानी आदिपुरुष ले आये तो लोग VFX देख तो कुश हुए। लेकिन सौम्य राम की झलक प्रभास में नहीं देख पाए। वहीं रावण के किरदार में सैफ अली खान किसी फिल्म का पात्र होते तो अच्छा लगता। लेकिन उन्हें रावण में बने देख कर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

    आदिपुरुष के टीज़र को देखने के बाद कुछ ने रावण की दुल्हन नेहा कक्कड़ से कर दी है। एक फैन ने रामानंद सागर की रामायण वाले रावण को फाल्गुनी पाठक बताया और सैफ अली खान को नेहा कक्कड़। देखिये

    वहीँ एक यूजर ने लिखा कि उन्हें प्रभास में राम की सरला और सौम्यता नहीं नज़र आई। वो किसी फिल्म के एक्शन हीरो लग रहे हैं। देखिये ये सभी रिएक्शन-

    बता दें, आदिपुरुष को बनाने में पिछले कुछेक सालों से काम चल रहा है। फिल्म को अजय देवगन की ताना जी बनाने वाले ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। भूषण कुमार प्रोड्यूसर है। फिल्म के टीजर में फिल्म की एक झलक देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि ये मॉडर्न रामायण है जिसमें राम जन्म, विवाह, सीता हरण, हनुमान मिलन, वानर सेना, लंका दहन जैसे सभी सीन देखने को मिलेंगे। लेकिन एक मॉडर्न तरीके से। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 में थिएटर पर रिलीज होगी।