आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में ही करेंगी बैजू बावरा की शूटिंग, शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव

    आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में ही करेंगी बैजू बावरा की शूटिंग, शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव

    आलिया भट्ट भले ही इस वक्त प्रेग्नेंट हैं लेकिन वो अपनी फिल्मों का काम जारी रखेंगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा एक्ट्रेस बैजू बावरा की शूटिंग भी पहले से तय समय में करेंगी। 

    आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में ही करेंगी बैजू बावरा की शूटिंग, शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव

    आलिया भट्ट ने जब से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। तब से ही हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आलिया कब तक और कितना काम करेंगी। इस बात की अटकलें अभी धीरे धीरे खत्म होती जा रही हैं। पिछले दिनों ही ये कंफर्म हो गया था कि आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी करेंगी। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो आलिया ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में भी कोई बदलाव नहीं कराया है। जो शूटिंग का शेड्यूल पहले से तय था, फिल्म को उसी समय पर शूट किया जाएगा।

    आलिया भट्ट को ये फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के टाइम पर ही मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान बैजू बावरा के बारे में जो कुछ सुना, वो बहुत पसंद आया। हालांकि दीपिका पादुकोण बैजू बावरा करना चाहती थीं, उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के दौरान ये मिस कर दिया जबकि उन्होंने संजय भंसाली के साथ बैक टू बैक तीन फिल्में की थीं। आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के दौरान चुना गया था और अभी उसमें कोई बदलाव नहीं किया गया।''

    फिल्म में लीड एक्टर की तलाश जारी है। फिलहाल तो मीडिया में इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ चुका है। अगर ऐसा होता है तो रणबीर और आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी। दोनों फिलहाल ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो कि काफी जबरदस्त है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आलिया इन सब फिल्मों के अलावा डार्लिंग्स नाम की फिल्म में नजर आएंगी। आलिया फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी काम करने वाली थीं लेकिन फिल्म में तीनों हीरोइन्स की डेट न मिल पाने के कारण फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया है। इस फिल्म में आलिया के अलावा प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।