प्रियंका-निक ने बेटी का नाम रखा ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’, मीम बनाने की नौकरी पर लग गया सोशल मीडिया...

    प्रियंका-निक ने बेटी का नाम रखा ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’, मीम बनाने की नौकरी पर लग गया सोशल मीडिया...

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम रख दिया है, और इस नाम ने जनता को मीम निर्माण योजना में भर्ती दिला दी है...

    image

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, रियल और वर्चुअल- दोनों दुनिया में, फैन्स के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। इस साल की शुरुआत में दोनों ने फैन्स को गुड न्यूज़ देते हुए बताया था कि इन्हें सरोगेसी से अपनी पहली संतान हुई है। दोनों ने इस बात पर पूरा जोर दिया कि बच्चे का जेंडर लोगों को पता न चले, लेकिन जल्दी ही ये सामने आ गया कि उन्हें एक बेटी हुई है। 

    फैन्स ने इस खूबसूरत जोड़ी को खूब बधाई दी और बहुत प्यार लुटाया। लेकिन उस भीड़ में बहुत सारे कलोग ये भी पूछते रहे कि प्रियंका और निक ने अपनी बिटिया का नाम क्या रखा है। तब तो जवाब नहीं मिला, लेकिन अब मिल गया है। और अच्छा खासा मिल गया है क्योंकि लोगों को ये उम्मीद तो कतई नहीं थी कि ये कपल अपनी बेटी का नाम 4 शब्दों का रखने वाला है। ऐसा लोगों के रिएक्शन से ही पता चल रहा है। 

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का नाम है- मालती मैरी चोपड़ा जोनस। इस नाम में जहां पर्याप्त हिंदुस्तानियत और विदेशीपन है, वहीं इस नाम में बच्ची के मम्मी-डैडी दोनों की विरासत भी एकदम बैलेंस में है। इस नाम को देखकर जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स काफी खुश हुए कि प्रियंका ने विदेशी बहू बन जाने के बाद भी बेटी के नाम में भरपूर देसीपन रखना चुना। 

    वहीं अभी तक सोशल मीडिया से मिले रूझानों के अनुसार, इन्टरनेट की मीम फैक्ट्री ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ के मम्मी-डैडी प्रियंका और निक पर ‘है लेवल’ मीम प्रोडक्शन में लग चुकी है। 

    जहां किसी को यह नाम सुनकर फिल्म ‘धमाल’ का वो ऐतिहासिक नाम बताने वाला सीन याद आ गया जिसमें अरशद वारसी ने कहा था कि ‘नाम बताते बताते गोवा पहुंच जाएंगे’। वहीं कुछ को हाउसफुल 2 में हुआ बच्ची का नामकरण भी याद आ गया। पेश हैं इन मीम कारखानों से निकले कुछ उच्च स्तरीय मीम्स: 

    रिपोर्ट्स में सामने आई जानकारी के अनुसार, प्रियंका और निक की बेटी का जन्म 15 जनवरी को कैलिफ़ोर्निया में 8 बजे के ठीक बाद हुआ था। हालांकि प्रियंका और निक ने बेटी के नाम को लेकर खुद कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन जारी नहीं किया है लेकिन ये नाम चर्चा का मुद्दा तो बन गया है।

    Tags