प्रियंका चोपड़ा का अगला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, नए ‘कैप्टन अमेरिका’ एंथनी मैकी के साथ; करेंगी ज़ोरदार एक्शन!

    प्रियंका चोपड़ा का अगला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, नए ‘कैप्टन अमेरिका’ एंथनी मैकी के साथ; करेंगी ज़ोरदार एक्शन!

    प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक और धमाकेदार हॉलीवुड प्रोजेक्ट लगा है और अब वो नए ‘कैप्टन अमेरिका’ बने एक्टर एंथनी मैकी के साथ एक एक्शन फिल्म में नज़र आएंगी...

    प्रियंका चोपड़ा का अगला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, नए ‘कैप्टन अमेरिका’ एंथनी मैकी के साथ; करेंगी ज़ोरदार एक्शन!

    हाल ही में ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शन्स’ में नज़र आईं इंडियन एक्टर प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही एक और धमाकेदार हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका को मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स (MCU) के नए कैप्टन अमेरिका, एक्टर एंथनी मैकी के साथ एक नई एक्शन फिल्म मिली है। 

    डायरेक्टर केविन सलीवन की इस फिल्म का टाइटल ‘एंडिंग थिंग्स’ बताया गया है। बता दें, एंथनी मैकी को मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की ‘अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’, ‘अवेंजर्स: एंड गेम’, ‘कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर’ जैसी फिल्मों में सैम विल्सन उर्फ़ ‘द फाल्कन’ के किरदार के लिए जाना जाता है। 

    पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आई MCU वेब सीरीज ‘द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर’ में एंथनी ने ‘कैप्टन अमेरिका’ की शील्ड संभाली है और ये किरदार वो आने वाली फिल्मों में भी निभाने वाले हैं। डेडलाइन की एक रिपोर्ट ने प्रियंका और एंथनी की फिल्म के बारे में अपडेट शेयर कर्ट एहुए फिल्म की कहानी भी बताई। 

    रिपोर्ट के अनुसार, “ये फिल्म हत्या के धंधे से बाहर निकलने जा रही एक महिला की कहानी है, जो अपने ‘बिजनेस’ पार्टनर से कहती है कि वो उसके साथ पर्सनल रिलेशनशिप भी ख़त्म कर रही है। लेकिन उसे एहसास होता है कि वो इस बॉन्ड का पर्सनल रिलेशनशिप नहीं ख़त्म करना चाहती। ब्रेकअप बर्दाश्त करने के लिए-और साथ में अपने आखिरी काम के लिए-दोनों का एक बार फिर से साथ आना ज़रूरी है”। 

    फिल्म में प्रियंका या फिर एंथनी का किरदार क्या होगा इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, हाल ही में प्रियंका ने रूसो ब्रदर्स की एमेज़ॉन प्राइम थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ का शूट ख़त्म किया है। प्रियंका इस बीच एमेज़ॉन प्राइम के लिए ओशो रजनीश पर एक फिल्म भी प्रोड्यूस करेंगी। 

    बॉलीवुड में प्रियंका अब फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ-साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी काम करेंगी।

    Updated: February 03, 2022 12:58 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!