प्रोड्यूसर ने आमिर खान पर लगाया 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने का इल्ज़ाम? एक्टर ने बिना बताये लिए ये फैसले

    प्रोड्यूसर ने आमिर खान पर लगाया 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने का इल्ज़ाम? एक्टर ने बिना बताये लिए ये फैसले

    उन्हें और उनकी फिल्मों को आगे भी बायकॉट किये जाने की बातें चल रही हैं। इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मेदार प्रोड्यूसर्स सिर्फ आमिर को मान रहे हैं।

    image

    आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब नेगेटिव बातें हो रही हैं। उनकी इमेज को डैमेज करने की कोशिश की गई। उन्हें और उनकी फिल्मों को आगे भी बायकॉट किये जाने की बातें चल रही हैं। इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मेदार प्रोड्यूसर्स सिर्फ आमिर को मान रहे हैं।

    हॉलीवुड फिल्म 'फोर्रेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा को खुद आमिर खान ने वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म पर अच्छी खासी रकम खर्च की गई थी। लेकिन जब ये फिल्म थिएटर में पहुंची तो लोग ही नहीं पहुंचे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के राइट्स खरीदने में वायकॉम 18 ने 180 करोड़ की भारी रकम खर्च कर आमिर खान की मदद की थी। ऐसे ये दोनों एक साथ फिल्म को प्रोड्यूस करने में आगे आये। लेकिन जब प्रमोशन की बात आई तो आमिर ही थे जो वायकॉम 18 की बिना सहमति के सब कुछ तय कर रहे थे।

    आगे रिपोर्ट में ऐसा कहा गया कि वायकॉम 18 को आमिर खान के करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में जाने की खबर आखिरी मिनट पर दी गई थी। यहां तक ​​कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर जाने के फैसले के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी। ऐसा भी कहा गया कि सारी PR स्ट्रेटजी खुद आमिर ही बना रहे थे, सारे फैसले उन्होंने खुद लिए। यही फिल्म के फेल होने का एक कारण बताया जा रहा है।

    आमिर अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने से बेहद दुखी हैं। ताजा रिपोर्ट की माने तो वो कुछ दिनों की छुट्टियां लेकर अमेरिका जा सकते हैं। उनके साथ एक्स वाइफ किरण राव और उनका बेटा आजाद भी जा सकता है। हालांकि, फिलहाल एक्टर ने चुप्पी साधी हुई है।

    Tags