सीधे-साधे आर माधवन इसीलिए हुए लोगों के गुस्से का शिकार, एक्टर बोले- मैं इसी के लायक हूं

    सीधे-साधे आर माधवन इसीलिए हुए लोगों के गुस्से का शिकार, एक्टर बोले- मैं इसी के लायक हूं

    एक्टर आर माधवन को अपने एक पोस्ट की वजह से लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ा है। उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

    सीधे-साधे आर माधवन इसीलिए हुए लोगों के गुस्से का शिकार, एक्टर बोले- मैं इसी के लायक हूं

    एक्टर आर माधवन इस वक्त अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें एक्टर की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी लेकिन हाल ही में वो किसी और वजह के चलते ट्रोल हुए हैं। एक्टर के एक पोस्ट पर हजारों की संख्या में लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही एक्टर को भी जमकर सुना रहे हैं। वहीं, अब माधवन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ है और वो सभी से माफी मांग रहे हैं।

    दरअसल आर माधवन ने एक ट्वीट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैंने Almanac को तमिल भाषा में पंचांग कहा..इसलिए मैं इसी लायक हूं’, मुझसे गलती हुई…लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि मिशन मंगल में हमने सिर्फ दो इंजनों से जो हासिल किया वह अपने आप में रिकॉर्ड है.’ इसी के साथ उन्होंने इसरो के पूर्व वैज्ञानिक @NambiNOfficial को टैग करते हुए लिखा, विकास इंजन एक रॉकस्टार है।.ट्रोल होने के बाद एक्टर ने एक बयान और जारी किया है। 

    यूजर्स कर रहे हैं आर माधवन के पोस्ट पर रिएक्ट

    आर माधवन के इस पोस्ट पर कई सारी प्रतिक्रियाएं आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सकते हैं, लेकिन कृपया एक ऐसे ओर्गेनाइजेशन पर ध्यान दें जिसने भारत को दुनिया में टॉप पर पहुंचाया है. कम से कम उन चीजों के बारे में अनभिज्ञता व्यक्त करने से बचना चाहिए जिनके बारे में आप स्पष्ट या आश्वस्त नहीं हैं. हो सकता है कि आप फिल्म के लिए एक प्रचार बनाना चाहते थे, निश्चित रूप से ऐसा नहीं.’ वहीं तमाम लोग उनके सपोर्ट में खड़े हैं और कह रहे हैं आप बिल्कुल भी इस योग्य नहीं है…

    , ‘नहीं भाई आप इसके लायक नहीं… यह परसेप्शन यानी धारणा के बारे में है…हो सकता है कि शब्दों का चुनाव बेहतर हो, लेकिन मॉडर्न साइंस के साथ-साथ आपका सही पंचांग एक Key Item है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि हमारे पूर्वज इतने प्रतिभाशाली थे कि उन्होंने बिना किसी आधुनिक उपकरण के किया.’ वहीं कुछ लोग उनकी माफी के बाद भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे. एक ने लिखा, ओके वाट्सअप अंकल..साइलेंट संघी..वहीं कुछ ने उनके नाम Maddy का भी मजाक उड़ाया..

    इस तरह से ट्रोलिंग का शिकार हुए आर माधवन

    दरअसल रहना है तेरे दिल में के एक्टर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा था, ‘इसरो (ISRO) ने अपने मंगल मिशन (Mars Orbiter Mission) के दौरान पीएसलीवी C-25 रॉकेट (PSLV C-25 rocket) को लॉन्च करने और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचाने में हिंदू पंचांग की मदद ली थी। आर माधवन की कही हुई ये बात संगीतार टी एम कृष्णा को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी औऱ उन्होंने इसको लेकर नराजगी जताई। साथ ही एक्टर का एक वीडियो और इसरो की वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया। वहीं, दूसरे यूजर्स ने भी उन्हें जमकर ट्रोल किया।

    Tags