राजीव सेन ने इस तरह से उड़ाई चारु असोपा की धज्जियां, बोले- उन्हें महसूस करवाओ कि वो विनर हैं

    राजीव सेन ने इस तरह से उड़ाई चारु असोपा की धज्जियां, बोले- उन्हें महसूस करवाओ कि वो विनर हैं

    एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपनी पत्नी चारु असोपा को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

    image

    अपने टूटे हुए रिश्ते की वजह से चारू असोपा और राजीव सेन इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। ये कपल आए दिन एक-दूसरे पर इल्जाम लगाता रहता है। इस बार एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पत्नी चारु असोपा पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे दिए हैं। उन्होंने चारू को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चारु को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए हैं। 

    राजीव ने इस बात की जानकारी वीडियो के जरिए दी है कि वो दोनों एक-दूसरे से लगातार बात कर रहे हैं। अपनी बात रखते हुए राजीव ने कहा'मैं चारु से लगातार टच में हूं। मैं उनसे अच्छे से बात कर रहा हूं। मैं उन्हें लगातार मैसेज करते हुए ये महसूस कराने की कोशिश करता हूं कि मैं उनके साथ खड़ा हूं। मैं उनसे अपनी बेटी जियाना के बारे में भी बात करता हूं। मैं बस इतना चाहता हूं कि चारु खुश रहें वो जो भी कुछ करना चाहती हैं, वह कर सकती हैं।'

    इसके आलावा राजीव ने अपनी बात में कहा, 'सोशल मीडिया पर जो लोग चारु को फॉलो करते हैं वो उन्हें जमकर सपोर्ट करें। अगर उनको सहानुभूति चाहिए तो उन्हें भर-भरकर दो। उनको महसूस करवाओ कि वो विनर है। उनको इस बात का एहसास दिलाओ कि वो बहुत खुश है। अगर वो खुश रहेंगी तो मेरी बेटी जियाना भी ठीक रहेंगी। मैं जल्द ही मुंबई आकर अपनी बेटी से मिलूंगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। 2019 में दोनों अपने परिवार की मौजूदगी में शादी के खूबसूरत बंधन में बंधे थे। चारु असोपा की उनकी ननद सुष्मिता सेन के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग लगातार अभी भी जारी है। 

    Tags