राकेश रोशन को सालों पहले एक फैन ने लिखी लिख कर दी थी करोड़पति बनने की सलाह, इस चिट्ठी के बाद चमक गई किस्मत

    राकेश रोशन को सालों पहले एक फैन ने लिखी लिख कर दी थी करोड़पति बनने की सलाह, इस चिट्ठी के बाद चमक गई किस्मत

    राकेश रोशन अपने भाई राजेश रोशन के साथ जी टीवी के शो 'सा रे गा मा' लिल चैम्प पर पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि जब वो जीने की आरजू बना रहे थे तब उन्हें एक फैन अ लैटर आया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें फिल्में के नाम 'K' के साथ शुरू करना चाहिए

    image

    राकेश रोशन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर के साथ शानदार डायरेक्टर भी हैं। इन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों का डायरेक्शन किया है। एक्टर की सक्सेसफुल फिल्मों की लिस्ट में करण अर्जुन, कहो न प्यार है, कृष, खुदगर्ज जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन क्या आपने कभी ध्यान दिया कि इन फिल्मों के नाम 'क' से क्यों हैं? इसका जवाब हाल में एक्टर ने टीवी शो पर दिया था।

    राकेश रोशन अपने भाई राजेश रोशन के साथ जी टीवी के शो 'सा रे गा मा' लिल चैम्प पर पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि जब वो जीने की आरजू बना रहे थे तब उन्हें एक फैन अ लैटर आया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें फिल्में के नाम 'K' के साथ शुरू करना चाहिए। एक्टर ने बताया कि उन्हें फैन की कही इस बात को इग्नोर किया। इस दौरान उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुई। चार साल बाद उस फैन ने फिर से लैटर भेजा। फैन ने इस बार लिखा था कि आपने फिल्मों के नाम k से नहीं रखे। इसलिए आपको नुक्सान हुआ है। इस बार राकेश रोशन ने फैन की कही बात को गंभीरता से लिया और अगली सभी फिल्मों के नाम K से रखा। इस्मने करण अर्जुन, किंग अंकल, कोयला, कोई मिल गया और क्रिश जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

    बता दें, रखेश रोशन ने अपनी खुद की फिल्मों का डायरेक्शन किया। रेखा के साथ खूबसूरत, जया पर्दा के साथ कामचोर जैसी फिल्में सफल हुई। एक्टर ने करण अर्जुन बना कर सलमान खान और शाहरुख़ खान को बड़ा मौका दिया। बाद में शाहरुख़ ने डायरेक्टर के साथ कोयला जैसी फिल्मों में भी काम किया। बेटे ऋतिक रोशन को फिल्म ‘कहो न प्यार’ से लॉन्च कर देश का सुपरस्टार बना दिया। कोई मिल गया, क्रिश सीरीज ने एक्टर को विदेशों में भी पॉपुलर किया। अब इसके तीसरे पार्ट का इंतजार हो रहा है।

    Tags