इस बड़ी वजह के चलते राकेश रोशन ने शाहरुख खान के साथ काम करना कर दिया था बंद

    Celebrities

    इस बड़ी वजह के चलते राकेश रोशन ने शाहरुख खान के साथ काम करना कर दिया था बंद

    एक्टर शाहरुख खान ने डायरेक्टर राकेश रोशन के साथ कई हिट फिल्में की थीं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि फिल्ममेकर ने किंग खान के साथ काम करना बंद कर दिया? जानिए खुद इसका जवाब राकेश रोशन ने कैसे दिया। 

    इस बड़ी वजह के चलते राकेश रोशन ने शाहरुख खान के साथ काम करना कर दिया था बंद

    इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्टर शाहरुख खान के करियर को बनाने में डायरेक्टर राकेश रोशन का भी हाथ रहा है। दोनों ने एक साथ मिलकर तीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में करण अर्जुन, किंग अंकल और कोयला लोगों को दी है। यदि फिल्म निर्माता राकेश रोशन शाहरुख खान को करण अर्जुन में साइन नहीं करते तो सलमान खान के साथ उनकी जबरदस्त बॉडिंग देखने को नहीं मिलती। ऐसे में हम आपके लिए आज लेकर आए हैं 2015 से राकेश रोशन का एक पुराना इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करना क्यों बंद कर दिया था? वैसे देखा जाए तो इसके पीछे का कोई बड़ा कारण सामने नहीं आया है।

    रेडिफ से बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा, “कोयला के बाद मैंने शाहरुख खान को किसी भी फिल्म में नहीं लिया क्योंकि ऋतिक रोशन तब तक फिल्मों में आ चुके थे (हंसते हुए), इसलिए मैंने उनके साथ कहो ना… प्यार है बनाई। यदि ऋतिक रोशन फिल्मों में नहीं होते तो मैं शाहरुख के साथ फिल्में बनाता रहता। इससे ये तो साफ होता है कि दोनों कलाकारों के बीच कोई ऐसा मनमुटाव नहीं है जिसके चलते दोनों साथ काम नहीं कर रहे हैं। 

    कृष 4 को लेकर राकेश रोशन ने दी थी बड़ी जानकारी

    वहीं, हाल ही में राकेश रोशन ने कृष 4 को लेकर एक बड़ी जानकारी देते हुए कहा- वो इस वक्त महामारी खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह कृष 4 की शुरुआत कर सकें। फिल्म के निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने ये भी बताया कि यह एक बड़े बजट की फिल्म है और ऐसे में वो महामारी के चलते बीच में नहीं रुकना चाहते हैं। उन्होंने कोरोनावायरस के कारण बुरी तरह प्रभावित हुई इंडस्ट्री के विषय को छूने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, "मैं महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। इसे इस साल बस खत्म हो जाना चाहिए। हम जिस फिल्म की योजना बना रहे हैं वह बहुत बड़ी है। मैं नहीं चाहता कि यह बीच में ही अटक जाए। वैसे भी, फिल्मों का बिजनेस बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। इसलिए, मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता। मैं आमतौर पर लोनावाला में वीकेंड बिता रहा हूं। वहां मौसम सुंदर है। कोई प्रदूषण नहीं है और यह शांतिपूर्ण है।,"

    Updated: January 14, 2022 06:05 PM IST