राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत ने लिया, इस गंभीर मामले में हो रही है पूछताछ

    राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत ने लिया, इस गंभीर मामले में हो रही है पूछताछ

    राखी सावंत को पकड़ने उनके घर पहुंची थीं पुलिस की टीम, घर से उठाया 

    image

    बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत को मुंबई की अंबोली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज को सर्कुलेट करने का आरोप गया था। इस मामले में एक्ट्रेस ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी और पुलिस उन्हें लंबे समय से नोटिस भेज कर पूछताछ के लिए थाने बुला रही थी।

    शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को लगातार अंबोली पुलिस स्टेशन बुलाया जा रहा था। लेकिन एक्ट्रेस नहीं आई। ऐसे में पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस के घर गई और य्न्हे डिटेन कर थाने ले आई। फ़िलहाल एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सेशन कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत की अर्जी को भी ख़ारिज कर दिया था। आज उन्हें डिटेन कर लिया गया है।

    ये पूरा मामला साजिद खान के बिग बॉस 16 में भाग लेने को लेकर शुरू हुआ था। मॉडल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मीटू के आरोपी साजिद खान को शो का हिस्सा बनाने का विरोध किया था। साजिद के सपोर्ट में राखी सावंत आगे आई थीं। शर्लिन ने यही आरोप लगाया है कि राखी और और उनकी वकील फाल्गुनी ने मीडिया से बातचीत जे दौरान उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया और उनका अश्लील वीडियो दिखाया था। अब इस मामले में पुलिस राखी से पूछताछ कर रही है।

    बता दें, राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल संग अपने निकाह को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल में एक्ट्रेस ने आदिल के लिए अपना धर्म परिवर्तन कर हिंदू से इस्लाम कुबूल कर मुस्लिम बनने का बड़ा फैसला लिया। उन्होंने निकाह करने से पहले अपना नाम राखी से फातिमा भी रखा और अब वो आदिल की पत्नी है। इनके निकाह के बाद खूब ड्रामा भी हुआ जिसके बाद आदिल ने राखी को अपनी पत्नी स्वीकार किया है।

    Tags