राखी सावंत ने कहा कम उम्र के बॉयफ्रेंड आदिल की वजह से बढ़ गए फॉलोवर्स, पहले पता होता तो 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती

    राखी सावंत ने कहा कम उम्र के बॉयफ्रेंड आदिल की वजह से बढ़ गए फॉलोवर्स, पहले पता होता तो 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती

    राखी बता रही हैं कि जब से वो दुबई से वापस आई हैं अचानक से उनके फॉलोवर्स बढ़ने लगे हैं। वहीं आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि अपने से कम उम्र के आदिल के आने से उनके फॉलोवर्स बढ़ें हैं।

    राखी सावंत ने कहा कम उम्र के बॉयफ्रेंड आदिल की वजह से बढ़ गए फॉलोवर्स, पहले पता होता तो 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स बढ़ने का श्रेय अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को दे रही है। राखी बता रही हैं कि जब से वो दुबई से वापस आई हैं अचानक से उनके फॉलोवर्स बढ़ने लगे हैं। वहीं आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि अपने से कम उम्र के आदिल के आने से उनके फॉलोवर्स बढ़ें हैं।

    वीडियो में राखी और पैपराजी को आपस में बात करते हुए देखा जा सकता है। तभी एक्ट्रेस कहती हैं दुबई गई तो अचानक से मेरे फॉलोवर्स बढ़ गये हैं। जब से आदिल, मेरे से छोटी उम्र का मेरा बॉयफ्रेंड बना है तब से मिलियन से मिलियन फॉलोवर्स बढ़ गये हैं। पहले पता होता तो 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती।

    बता दें, हाल में राखी तब सुर्खियों में आई थीं जब एक्ट्रेस ने एक्स पति रितेश पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने और नकली ज्वेलरी देने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा था-‘बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रितेश मुझे BMW खरीदने के लिए एक शोरूम में ले गए, उन्होंने 4 लाख रुपये भी लिए। लेकिन अगले दिन, उसने वह पैसा लिया और कहा कि तुम BMW के लायक नहीं हो। मैं पिछले 2/3 दिनों से पुलिस स्टेशन जा रही हूं क्योंकि मेरे पूर्व पति रितेश ने मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया था। मुझे उसे अपना पति कहने में शर्म आती है। उसने मुझसे कहा कि वह मुझे बर्बाद कर देगा और मैं उससे कहना चाहती हूं, मैंने तुमसे शादी करके खुद को बर्बाद कर लिया। मैंने एक और शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि हमारे पास एक नौकरानी थी जिसे रितेश ने काम पर रखा था। उसने पिछले 7/8 महीनों से मेरे घर पर काम किया है। वह मेरी लाइफ के बारे में सारी जानकारी रितेश को देती और वह उसे पैसे देता। उसने हमसे झूठ बोला कि उसकी माँ का निधन हो गया है और इसलिए वह कुछ दिनों तक नहीं आएगी। बाद में, जब हम घर आए तो हमने पाया कि मेरा कुछ सामान गायब था जैसे मेरा फोन, जूते, कपड़े। हमने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।’ राखी का निजी मामला अब पब्लिक होता जा रहा है। वहीं इसके जवाब में रितेश भी भी एक्ट्रेस पर करोड़ों खर्च करने की बात कही थी। रितेश ने राखी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही।

    Updated: June 23, 2022 07:45 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !