Raksha Bandhan Trailer: अक्षय कुमार ने चार बहनों के बीच भाई बनकर निभाया रक्षा बंधन का खूबसूरत रिश्ता

    Raksha Bandhan Trailer: अक्षय कुमार ने चार बहनों के बीच भाई बनकर निभाया रक्षा बंधन का खूबसूरत रिश्ता

    अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर ने चार बहनों के भाई का रोल खूबसूरती के साथ निभाया है। 

    Raksha Bandhan Trailer: अक्षय कुमार ने चार बहनों के बीच भाई बनकर निभाया रक्षा बंधन का खूबसूरत रिश्ता

    एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से लोगों के बीच इंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आने वाले हैं। बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की असफलता के बाद एक्टर लोगों के बीच फिल्म रक्षा बंधन लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट की गई इस पि्लम में भूमि पेडनेकर लीड रोल निभाने वाली हैं। फिल्म की कहानी चार बहनों औऱ एक भाई के आसपास घूमती हुई नजर आएगी। ये एक फैमिली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए भाई-बहनों के खूबसूरत और मजबूत रिश्ते को दिखाने की कोशिश की गई है।

    फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार से शादी करने की बात कहती हुई नजर आती है। अक्षय कुमार लेकिन ये कहता है कि जब तक मेरी बहनों की शादी नहीं हो जाती है मैं शादी नहीं करुंगा। अक्षय कुमार के पास इतने पैसे नहीं होते कि वो अपनी बहनों की शादी करवाए। ऐसे में वो किसी तरह से अपने प्यार को पाता है और अपनी बहनों की शादी करवाता है। वो चीज इस फिल्म में देखने लायक होगी। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक परफेक्ट भाई का रोल निभाते हुए दिखाई देते हैं, जिसकी एक नहीं बल्कि चार बहने होती हैं। उसके सिर पर ना तो पिता का हाथ होता है ना तो मां का। ऐसे में सारी जिम्मेदारी उस पर आ जाती है। 

    फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है। फिल्म 11 अगस्त के दिन रिलीज होने जा रही है। पहले ऐसी खबर थी कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन मेकर्स ने अब इन खबरों को खारिज कर दिया है। फिल्म के कई सारे पोस्टर्स अक्षय कुमार द्वारा फैंस के बीच शेयर किए जा चुके हैं, जिसे वो पसंद करते हुए नजर आएं।

    Updated: June 21, 2022 06:24 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।