राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म RC15 का शूटिंग सेट से वीडियो लीक, ट्रेफिक पुलिस के सामने नाचे एक्टर

    राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म RC15 का शूटिंग सेट से वीडियो लीक, ट्रेफिक पुलिस के सामने नाचे एक्टर

    राम चरण और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म RC15 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया है और वो काफी वायरल हो रहा है।

    image

    एक्टर राम चरण ने फिल्म आरआरआर में अपनी जो छाप छोड़ी है उससे वो पूरे पैन इंडिया स्टार बन गए है। दर्शक अब उनकी घरेलू फिल्मों के बारे में भी जानना चाहते हैं। राम चरण अब अपनी अगली फिल्म में धांसू अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन इसके फिलहाल RC15 कहा जा रहा है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

    फिलहाल फिल्म की शूटिंग चेन्नई में जारी है। यहां के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हुआ है और अब ये काफी वायरल भी हो रहा है। हालांकि ये वीडियो साफ नहीं है लेकिन राम चरण इसमें सड़क पर दिख रहे हैं और उनके सामने ट्रेफिक पुलिस वाला दिख रहा है। अचानक से वो ट्रैफिक पुलिस के सामने नाचना चालू कर देते हैं। वहीं आसपास शूटिंग देखने वालों की भीड़ बखूबी देखी जा सकती है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का फिल्म में डबल रोल होगा। एक रोल में वो चीफ मिनिस्टर बने नजर आएंगे तो दूसरे में वो एक आईएएस की भूमिका में होंगे। फिल्म के शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। शंकर ही इसके बाद कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को डायरेक्ट करेंगे।

    राम चरण ने आरआरआर में पूरे देश की ऑडियंस का दिल जीत लिया था। ये पहली बार था जब जूनियर एनटीआर और राम चरण एक साथ किसी फिल्म में आए थे। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1125 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

    Tags