रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में फिर साथ होंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? कपल ने खुद बता दी सच्चाई

    रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में फिर साथ होंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? कपल ने खुद बता दी सच्चाई

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में खबर आई थी कि दोनों साथ मिलकर एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। अब इस कपल ने खुद इस मैटर पर चुप्पी तोड़ी है।

    रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में फिर साथ होंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? कपल ने खुद बता दी सच्चाई

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में ये खबर आई थी कि दोनों ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद एक बार फिर से साथ में फिल्म करने के बारे में सोच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों के पास साथ में काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर आए लेकिन दोनों ही एक्टर्स अब साथ में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। हालांकि ये बात कितनी सही है कितनी नहीं, इस बारे में खुद रणबीर कपूर और आलिया से ही पूछ लिया गया है। 

    रणबीर कपूर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ''आलिया और मेरे बीच एक रियल लाइफ कॉमेडी चल रही है। मुझे नहीं पता कि हमें साथ में फिल्म करने की जरूरत है या नहीं।'' इस पर आलिया भट्ट कहती हैं, ''हां, मैंने सुना है कि कुछ खबरें आ रही हैं कि हम रोमांटिक कॉमेडी कर रहे हैं। लेकिन साथ में हमारी अलगी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 होगी। अयान मुखर्जी मुझे और रणबीर कपूर को लेकर इतना प्रोटेक्टिव हैं कि मुझे नहीं पता कि वह हमें ब्रह्मास्त्र फिल्मों के अलावा कुछ भी करने देंगे या नहीं। लेकिन जैसा रणबीर कपूर ने कहा कि हमारी लाइफ रोमांटिक कॉमेडी है इसलिए आप वहां जाए।'' तो क्या ब्रह्मास्त्र के अलावा दोनों कुछ और साथ में नहीं करेंगे, इस पर आलिया भट्ट ने कहा, 'आप कभी कहते नहीं हैं। अगर कुछ दिलचस्प सामने आता है तो हम देखेंगे।''

    फिल्म के बायकॉट होते हुए भी ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी छलांग मारी है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को पैन इंडिया स्तर पर पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ने शिवा और आलिया भट्ट ने ईशा का रोल किया है। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम रोल मे हैं। जबकि शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को दूसरे वीकेंड भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है।

    Tags