रणबीर कपूर ने बताया आलिया और वो अफेयर के दिनों से कर रहे थे बच्चे की प्लानिंग

    रणबीर कपूर ने बताया आलिया और वो अफेयर के दिनों से कर रहे थे बच्चे की प्लानिंग

    लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर और आलिया ने जब एक दूसरे को डेट करने शुरू किया था वो तभी से अपने बच्चों की बातें और प्लानिंग करते थे। दोनों ने सालों पहले इस बेबी को प्लान कर लिया था। अब जब प्लान सच हो रहा है तो दोनों बेहद खुश हैं।

    रणबीर कपूर ने बताया आलिया और वो अफेयर के दिनों से कर रहे थे बच्चे की प्लानिंग

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द मम्मी पापा बनने वाले हैं। हाल में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। घर में खुशियों के आने से दोनों ही परिवार में जश्न का माहौल है। आलिया-रणवीर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी और अब माँ बनने की तरफ एक डीएम आगे बढ़ा लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर और आलिया ने जब एक दूसरे को डेट करने शुरू किया था वो तभी से अपने बच्चों की बातें और प्लानिंग करते थे। दोनों ने सालों पहले इस बेबी को प्लान कर लिया था। अब जब प्लान सच हो रहा है तो दोनों बेहद खुश हैं।

    हाल में बाजार इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि वो हमेशा बच्चे चाहते थे। वो अपने बच्चे को लेकर एक्साइटेड हैं और जीवन में इस नए चैप्टर के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हाल में रणबीर का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें उन्हें पैपराजी को होने वाले बच्चे का मामा और चाचा बनाते हुए देखा गया था। वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था।

    बता दें, रणबीर कपूर जल्द फिल्म शमशेरा में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म पर लंबे समय से काम हो रहा था। पहले फिल्म का 2019 में रिलीज़ होना तय हुआ था। लेकिन बाद में देरी और फिर कोरोना की मार के बाद ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे एक्टर्स अहम रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 1800 पर बेस्ड है जहां दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त का आतंक है। वहां डकैत शमशेरा लोगों का मसीहा बनकर आता है। फिल्म में रणबीर का लुक शानदार है। फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा। इसके अलावा रणबीर, आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों का इंतजार हो रहा है।

    Tags