फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर और संजय दत्त ने ली है इतने करोड़ की फीस, जानकर होंगे हैरान

    फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर और संजय दत्त ने ली है इतने करोड़ की फीस, जानकर होंगे हैरान

    संजय दत्त और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों का ही लुक बड़े कमाल का है। क्या आप जानते हैं कि ये एक्टर्स इस फिल्म के लिए कितनी फीस ले रहे हैं?

    फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर और संजय दत्त ने ली है इतने करोड़ की फीस, जानकर होंगे हैरान

    रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा अगले महीने रिलीज होने वाली है और इससे पहले फिल्म का टीजर सामने आ गया है। रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों का ही बहुत धाकड़ लुक सामने आया है। रणबीर कपूर फिल्म में एक डकैत बने हैं। उनकी बड़ी बड़ी दाढ़ी मूछों वाला लुक लोगों को खूब भा रहा है। रणबीर अभी तक के सबसे अलग अवतार में नजर आए हैं और लोगों को ये पसंद भी आ रहा है। ट्विटर पर शमशेरा का टीजर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में काम करने लिए रणबीर और संजय दत्त दोनों ही एक्टर ने कितनी फीस ली है। तो हम आपको बता दें कि शमशेरा के लिए रणबीर कपूर ने करीब 20 करोड़ रुपये की फीस ली है तो वहीं संजय दत्त तो कि फिल्म में शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं। उनकी फीस फिल्म में करीब 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

    बता दें कि शमशेरा की स्टारकास्ट में रोनित रॉय का भी नाम है। वो फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज की तरह हैं। उनकी फीस की बात करें तो वो कथित तौर पर 4 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। हालांकि फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली वाणी कपूर की फीस का खुलासा नहीं हुआ है। इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यश राज फिल्म्स इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का ट्रेलर 24 जून को आएगा और ये फिल्म 22 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। 

    रणबीर कपूर इस फिल्म के अलावा ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। रणबीर के अलावा इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल मे हैं। रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा वो एनिमल नाम की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर लीड रोल मे हैं।

    Updated: June 22, 2022 04:52 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।