फटा पोस्टर निकला शमशेरा, रणबीर कपूर को देखकर रो पड़ी फैन (वीडियो)

    फटा पोस्टर निकला शमशेरा, रणबीर कपूर को देखकर रो पड़ी फैन (वीडियो)

    रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा लेकर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर लॉन्च हो गया है। पोस्टर रिलीज के मौके पर रणबीर ने फैंस सरप्राइज दिया और कुछ फैंस तो इस सरप्राइज से इमोशनल हो गए। 

    फटा पोस्टर निकला शमशेरा, रणबीर कपूर को देखकर रो पड़ी फैन (वीडियो)

    रणबीर कपूर इन दिनों अपनी एक नहीं बल्कि दो दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक है ब्रह्मास्त्र और दूसरी है शमशेरा। फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले शमशेरा रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर ने इसके लिए कमर कस ली है। फिल्म का पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। हालांकि ये रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। शमशेरा में रणबीर बहुत ही अलग लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर मेकर्स ने कुछ फैंस को रणबीर ने अनोखे अंदाज में मिलवाया है। दरअसल फैंस को पोस्टर के सामने रणबीर के बारे में बोलने के लिए कहा जा रहा था। और अचानक से फैंस के बोलते बोलते रणबीर कपूर पोस्टर फाड़ कर एंट्री कर रहे थे। यश राज फिल्म्स ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है और फैंस का रियेक्शन इसमें देखने लायक है। एक फैन तो रणबीर को देखकर रोने ही लगी और उसे खुद रणबीर ने गले लगकर चुप करवाया। 

    रणबीर कपूर की शमशेरा का पोस्टर एक नहीं बल्कि 3 भाषाओं में रिलीज हुआ है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 29 जून को आएगा और ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। ट्रेलर लॉन्च से पहले ही रणबीर और मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के तरीके ढूंढ लिए हैं। 

    वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो ये भी काफी चर्चा मे है। फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे बड़े स्टार्स हैं। ये मल्टीस्टारर फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर अभी ही सामने आ गया है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म पहले कोरोना की वजह से लेट हुई और उसके बाद इसमें ग्राफिक्स और वीएफएक्स की वजह से देरी हुई। 

    वहीं रणबीर की एक और आने वाली फिल्म की बात करें तो वो एनिमल नाम की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हिमाचल और कश्मीर के इलाकों में हुई थी। फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल मे हैं।

    Updated: June 20, 2022 06:08 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।