रणबीर कपूर ने रुपाली गांगुली से ली पिता बनने की ट्रेनिंग, वीडियो में बच्चे के साथ खेलते दिखे एक्टर

    रणबीर कपूर ने रुपाली गांगुली से ली पिता बनने की ट्रेनिंग, वीडियो में बच्चे के साथ खेलते दिखे एक्टर

    ऐसे में एक्टर अपनी हीरोइन वाणी कपूर के साथ फिल्म प्रोमोट करने स्टार प्लस के कार्यक्रम ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में पहुंच गये। अब इस शो का एक बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर को टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अनुमपा उर्फ रुपाली गांगुली के साथ पिता बनने की ट्रेनिंग लेते हुए देखा जा सकता है।

    रणबीर कपूर ने रुपाली गांगुली से ली पिता बनने की ट्रेनिंग, वीडियो में बच्चे के साथ खेलते दिखे एक्टर

    रणबीर कपूर के लिए अभी तक का ये साल कई सारी खुशियों से भरा रहा। आलिया भट्ट से शादी हो गई, पापा बनने वाले हैं और फिल्म ‘शमशेरा’ से वापसी करने वाले हैं। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ऐसे में एक्टर अपनी हीरोइन वाणी कपूर के साथ फिल्म प्रोमोट करने स्टार प्लस के कार्यक्रम ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में पहुंच गये। अब इस शो का एक बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर को टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अनुमपा उर्फ रुपाली गांगुली के साथ पिता बनने की ट्रेनिंग लेते हुए देखा जा सकता है।

    स्टार परिवार के साथ रणबीर अपनी फिल्म प्रोमोट करने पहुंचे थे। लेकिन बिहाइंड द सीन वीडियो में उन्हें के बच्चे के साथ खेलते देखा जा सकता है। इस वीडियो में अर्जुन बच्चे को लिए खड़े हैं तभी रुपाली गांगुली आती हैं और रणबीर की गोद में नन्हें से राजकुमार की नज़र उतारती हैं। वीडियो में अर्जुन बिजलानी को शो होस्ट करते हुए देखा जा सकता है। देखिये वीडियो-

    बता दें, हाल में ही आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपने अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर की थी जिसमें होने वाले पापा रणबीर कपूर को भी देखा जा सकता था। परिवार में नन्हें मेहमान के आने की खुशी अभी से मनाई जा रही है। कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य बच्चे के आने के इंतजार में हैं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था। बाद में एक्टर पिता ऋषि कपूर के ट्रीटमेंट में बिजी हो गये। अब लंबे समय बाद रणबीर फिल्म ‘शमशेरा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करते दिखेंगे। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इसके बाद इसी साल वो आलिया भट्ट के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी लेकर आ रहे हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म के चार भागों में से ये पहला भाग है। इसके अलावा रणबीर के पास संदीप रेडी वांगा के साथ ‘एनिमल’ है। इस फिल्म में उन्हें रश्मिका मंदाना के साथ देखा जायेगा। लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म भी है जिसमें श्रद्धा कपूर एक्टर की हीरोइन होंगी। तो अब बस इन फिल्मों का इंतजार हो रहा है।

    Tags