शाहरुख खान जैसा बनना चाहते थे रणबीर कपूर, कहा- '2% भी उनके जैसा बन गया तो लाइफ...'

    शाहरुख खान जैसा बनना चाहते थे रणबीर कपूर, कहा- '2% भी उनके जैसा बन गया तो लाइफ...'

    रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी से जुड़ी एक वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वो बचपन में अमिताभ बच्चन जैसा बनना चाहते थे और बड़े हुए तो शाहरुख खान जैसा। लेकिन बाद में उन्हें रणबीर कपूर बनना पड़ा।

    शाहरुख खान जैसा बनना चाहते थे रणबीर कपूर, कहा-  '2% भी उनके जैसा बन गया तो लाइफ...'

    रणबीर कपूर इन दिनों अपनी दो फिल्मों की वजह से काफी छाए हुए हैं। एक है ब्रह्मास्त्र जो कि 9 सितंबर तो रिलीज हो रही है और दूसरे ही शमशेरा जो कि 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। क्योंकि शमशेरा पहले रिलीज हो रही है तो एक्टर और मेकर्स ने इसकी प्रमोशन शुरू कर दी है। फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यश राज फिल्म्स इसके प्रोड्यूसर हैं। यश राज फिल्म्स ने रणबीर कपूर का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार का एक डायलॉग बोल रहे हैं। 

    इसके बाद रणबीर बताते हैं कि वो बचपन में अमिताभ बच्चन जैसा बनना चाहते हैं और जब बड़े हुए तो शाहरुख खान बनना चाहते थे लेकिन आखिरकार वो रणबीर कपूर ही बन गए। उन्होंने बताया कि फिल्मी माहौल में बड़े होते हुए वो हर बड़े स्टार्स की चीजों को कॉपी करते थे। लेकिन जब खुद हीरो बने तो उन्होंने सब कुछ अपना करना शुरू कर दिया। रणबीर ने बताया कि उनके पापा यानी ऋषि कपूर कहा करते थे कि ऐसी फिल्में करो जो तुम्हें नेशनल स्टार्स बनाए। रणबीर कपूर की कुछ फिल्में शुरू में चल तो गईं लेकिन बाद में उन्होंने एहसास हुआ कि पापा क्या बोलना चाहते थे। 

    रणबीर ने बताया कि वो आज भी बड़े स्टार्स को ऑन स्क्रीन हों या ऑफ स्क्रीन वो लॉ एंगल से ही देखते हैं। रणबीर आज कहते हैं कि अगर वो इन बड़े स्टार्स जैसा 2% भी कर पाए तो उनकी लाइफ सेट है।

    रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो शमशेरा और ब्रह्मास्त्र के अलावा लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी। इसके अलावा उनके निजी जीवन की बात करें तो रणबीर कपूर पापा बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने पिछले हफ्ते भी बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और उनका बेबी आने वाला है। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।