रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर को दिखाना चाहते थे 'शमशेरा', साथ होने पर जताया दुख

    रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर को दिखाना चाहते थे 'शमशेरा', साथ होने पर जताया दुख

    अब रणबीर शमशेरा बन सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। हाल में टीज़र सामने आया है जो बता रहा है कि रणबीर अपने करियर के अब तक के सबसे बेस्ट किरदार को निभा रहे हैं। हालांकि, उन्हें मलाल है कि शमशेरा देखने के लिए उनके पिता इस दुनिया मे नहीं हैं।

    रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर को दिखाना चाहते थे 'शमशेरा', साथ होने पर जताया दुख

    रणबीर कपूर लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं। आखिरी बार उन्हें 2018 में संजय दत्त की बायोपिक संजू में बेहद पसंद किया गया था। फ़िल्म हिट थी। लेक्जन फिर को कैंसर होने की खबर ने एक्टर को निजी जिंदगी में बिजी कर दिया। अब रणबीर शमशेरा बन सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। हाल में टीज़र सामने आया है जो बता रहा है कि रणबीर अपने करियर के अब तक के सबसे बेस्ट किरदार को निभा रहे हैं। हालांकि, उन्हें मलाल है कि शमशेरा देखने के लिए उनके पिता इस दुनिया मे नहीं हैं।

    रणबीर की इच्छा रही कि काश उनके पिता उन्हें 'शमशेरा' बना देखते। इस बारे में उन्होंने ईटाइम्स से कहा-'वह हमेशा अपनी आलोचना को लेकर स्पष्ट रूप से ईमानदार रहे हैं अगर उन्हें कुछ पसंद आया है या कुछ पसंद नहीं आया है, खासकर मेरे काम के साथ। तो, यह दुख की बात है कि वह इसे देखने नहीं जा रहा है। लेकिन मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि कहीं न कहीं वह मुझे देख रहे हैं और उन्हें मुझ पर गर्व है।'

    आगे रणबीर ने बताया कि वो एक एक्टर के तौर पर आगे बढ़ना चाहते हैं। इस फिल्म के साथ वो बतौर एक्टर आगे बढ़ भी रहे हैं।

    बता दें, रणबीर कपूर की शमशेरा पर लंबे समय से काम हो रहा था। पहले फिल्म का 2019 में रिलीज़ होना तय हुआ था। लेकिन बाद में देरी और फिर कोरोना की मार के बाद ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे एक्टर्स अहम रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 1800 पर बेस्ड है जहां दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त का आतंक है। वहां डकैत शमशेरा लोगों का मसीहा बनकर आता है। फिल्म में रणबीर का लुक शानदार है। फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा।

    Updated: June 24, 2022 07:52 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !