रानी चटर्जी पर चढ़ा 'जब वी मेट' की गीत बनने का बुखार, भोजपुरी स्टाइल में एक्स को सिखाया सबक

    रानी चटर्जी पर चढ़ा 'जब वी मेट' की गीत बनने का बुखार, भोजपुरी स्टाइल में एक्स को सिखाया सबक

    भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रानी चटर्जी अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। 

    image

    रानी चटर्जी भोजपुरी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी अदाकारा समय समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही रानी चटर्जी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस वीडियो में भोजपुरी अदाकारा जब वी मेट की गीत बनकर फोन पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को गालियां देती नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी चटर्जी ने गीत के उस डायलॉग को रीक्रिएट किया है जिसमें वो आदित्य के कहने पर अंशुमन को फोन पर गालियां देती है। हालांकि रानी चटर्जी ने ये डायलॉग भोजपुरी भाषा में बोला है। 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में रानी चटर्जी अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर गुस्सा कर रही हैं। रानी चटर्जी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग रानी चटर्जी को भोजपुरी सनेमा की गीत बता रहे हैं। कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने करीना कपूर से भी ज्यादा अच्छी तरह से फिल्म का डायलॉग बोला है।

    रानी चटर्जी पोस्ट शेयर करने के अलावा अपने विचार भी सबके सामने रखने से नहीं कतराती हैं। कुछ समय पहले ही खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में खेसारी अपनी बेटी का जिक्र करके रो पड़े थे। जिसके बाद रानी चटर्जी ने कहा, खेसारी की बेटी के नाम पर गाना नहीं बनना चाहिए था। भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सेलीब्रिटी की बेटी का इस तरह से नाम लिया गया हो। 

    कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि रानी चटर्जी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि रानी चटर्जी ने अब तक भी अपने वेडिंग प्लान के बारे में फैंस को नहीं बताया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रानी चटर्जी एक मुस्लिम परिवार से नाता रखती हैं। रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा अंसारी है। भोजपुरी सिनेमा में नाम कमाने के लिए रानी चटर्जी ने अपना नाम बदल लिया था।