रितेश पांडे-काजल राघवानी की फिल्म प्रजातंत्र का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का लगा तड़का

    रितेश पांडे-काजल राघवानी की फिल्म प्रजातंत्र का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का लगा तड़का

    भोजपुरी स्टार्स रितेश पांडे और काजल राघवानी की फिल्म प्रजातंत्र का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

    image

    भोजपुरी की दुनिया से एक बड़ी और अहम खबर इस वक्त सामने आई है। एक्टर और सिंगर रितेश पांडे की फिल्म प्रजातंत्र का शानदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। रितेश पांडे इस फिल्म में एक्ट्रेस काजल राघवानी संग रोमांस फरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है, जिसकी वजह से फैंस ट्रेलर को देखने के बाद अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

    फिल्म प्रजातंत्र के ट्रेलर की शुरुआत में रितेश पांडे फुल एनर्जी और एक्शन मोड़ में दिखाई देते हैं। फिल्म के ट्रेलर में काजल राघवानी और रितेश पांडे के बीच तीखी नोकझोंक भी दिखाई जाती है। फिल्म में काजल राघवानी शराब पीती और सिगरेट पीती हुई दिखाई देती है, जिन्हें सुधारने का काम रितेश बखूबी करते हैं। फिल्म के अंदर दोनों के बीच गजब का रोमांस भी दिखाया जाता है। इसके बाद रितेश राजनीति की दुनिया में कैसे धमाल बवाल मचाते हैं इसकी झलक शानदार तरीके से दिखाई जाती है। फिल्म की कहानी राजनीति के साथ-साथ जोरदार एक्शन से भरपूर दिखाई जा रही है। आप भी यहां देखिए रितेश पांडे और काजल राघवानी से जुड़ा हुआ शानदार ट्रेलर। 

    इस फिल्म को देखने के बाद फैंस कई तरह के कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म प्रजातंत्र का ट्रेलर देखने के बाद कमेंट कर लिखा- रितेश पांडे भोजपुरी के किंग हैं। इसके अलावा दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- काजल राघवानी रॉकिंग। साथ ही तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- काजल रघवानी जी के रहने से किसी भी फिल्म में चार चांद लग जाता है, जिस तरह का अभिनय करती हैं वो सीधे दिल में उतर जाता है, बस कमी यहीं लगा की उनकी आवाज नहीं है इसमें , बाकी फिल्म बहुत अच्छी है जय हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को प्रोड्यूसर करने का काम सुभाष यादव, समीर आफताब, अविनाश रोहरा ने किया है।

    Tags