सबा आजाद ने ट्रोल करने वाली यूजर की लगाई क्लास, स्क्रीनशॉट शेयर कर बोली- उनके जैसे कई लोग...

    सबा आजाद ने ट्रोल करने वाली यूजर की लगाई क्लास, स्क्रीनशॉट शेयर कर बोली- उनके जैसे कई लोग...

    सबा आजाद ने एक यूजर को बुरी तरह से उस वक्त झाड़ा जब उसने एक्ट्रेस को लेकर बुरी कमेंट्स किए।

    image

    बॉलीवुड के अंदर कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जोकि ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाते हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि उन्हें ट्रोल करने वालों की वो कैसे और किस तरह से क्लास लगा सकती है। उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। 

    दरअसल मुंबई में आयोजित ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने रोमांटिक अंदाज में एंट्री मारी। जहां ऋतिक टक्सीडो लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं सबा इंडियन वेअर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने सबा के रिसेप्शन लुक को 'छी' बताकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हालाँकि, सबा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

    सबा आजाद ने यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “आप छी, ईव, याक की तरह दिख रहे थे, जो कुछ भी आप समझते हैं… वहीं, मान लो।” इस यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि यदि आप मुझे नहीं करती हैं तो अनफॉलो कर दें। सबा ने स्क्रीनशॉट करते हुए लिखा-यह श्रुति हैं… जाहिर तौर पर, वह ‘अपने प्यार से प्यार करती है’ लेकिन वह भी अपनी असीमित नफरत को शेयर करने के लिए मुझे फॉलो करती हैं- उनके जैसे कई लोग हैं. श्रुति की तरह मत बनो – मुझे अनफॉलो करने के लिए आप पूरी तरह स्वतंत्र महसूस करें. संयोग से, श्रुति को अभी तक ब्लॉक बटन के बारे में नहीं जानती हैं. वे जल्द ही अच्छी तरह से परिचित हो जाएंगी।

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबा आजाद हमेशा ऋतिक रोशन संग अपने रोमांस के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं।

    Tags