अपनी शादी की खबरों पर भड़कीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, बताया वायरल फोटो का सच

    साई पल्लवी को अपनी शादी की खबरों पर आया गुस्सा, बताया कहां की फोटो हो रही है वायरल

    अपनी शादी की खबरों पर भड़कीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, बताया वायरल फोटो का सच

    साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक साई पल्लवी इन दिनों सुर्खियों में छा रही हैं क्योंकि उनकी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन असल बात ये है कि उन्होंने शादी की ही नही है। हालांकि ये फोटो असली है लेकिन फोटो शादी की नहीं बल्कि उनकी फिल्म की शूटिंग सेट का ये एक फोटो है जिसमें वो एक पूजा में नजर आएंगी। 

    साई ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कहीं भी ये फोटो शेयर नहीं की है। इस बात से ही काफी हद तक साफ हो गया था कि एक्ट्रेस ने शादी नहीं की है। लेकिन लगातार गुपचुप शादी रचाए जाने की बातों पर अब एक्ट्रेस भड़क गई हैं। उन्होंने खुद ही सामने आकर पूरी बात बताई है।

    एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि वो अफवाहों पर विश्वास नहीं करती हैं लेकिन बात जब बात दोस्तों और परिवार पर आई है तो उन्हें बोलना पड़ा है। उन्होंने बताया कि उनकी एक फिल्म की पूजा का सीन क्रॉप करके अफवाह की तरह फैलाया जा रहा है और गलत धारणा के साथ ये चीज फैलाई गई। एक्ट्रेस ने कहा कि उनका काम बढ़िया चल रहा है लेकिन इस बीच में कुछ बेरोजगारों के लिए उन्हें सफाई देनी पड़ रही है। इससे उन्हें बहुत असहज महसूस हुआ हुआ है।

    आप यहां साई पल्लवी की ऑरिजनल फोटो भी देख सकते हैं जब उन्होंने फिल्म शुरू करने से पहले अपनी टीम के साथ पूजा की थी। 

    साई पल्लवी की फिल्म पिछले साल गार्गी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी प्यार मिला था। एक्ट्रेस के बारे में खबर दी थी कि वो इस बार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2 में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। वो आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ एक लव स्टोरी फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी।