सैफ अली खान ने अपने फैज और गालिब वाले वायरल इंटरव्यू पर दी सफाई, कहा- मैं मेडिकेशन पर था

    सैफ अली खान ने अपने फैज और गालिब वाले वायरल इंटरव्यू पर दी सफाई, कहा- मैं मेडिकेशन पर था

    सैफ अली खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू का जिक्र करते हुए उस पर अपनी सफाई दी है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे ये क्या बात हुई।

    सैफ अली खान ने अपने फैज और गालिब वाले वायरल इंटरव्यू पर दी सफाई, कहा- मैं मेडिकेशन पर था

    अपने खुले और बिंदास अंदाज की वजह से पहचाने जाने वाले एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान अपने एक पुराने इंटरव्यु के बारे में बात करते हुए नजर आएं, जिसका वीडियो पिछले साल वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने फैज अहमद फैज और मिर्जा गालिब को अपने पसंदीदा कवियों के रूप में बताया था। एक नए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह तब 'मेडिकेशन पर' थे। मुस्कुराते हुए, सैफ ने यह भी कहा कि वह 'कभी-कभी पूरी तरह से मानसिक रूप से वहां पर नहीं होते थे। 

    सैफ अली खान ने आगे उस इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे लगता है कि उम्र के एक पड़ाव में आपको सरल और सिंपल होना चाहिए। जोकि मैं अभी बेटे इब्राहिम में देखता हूं और मुझे लगता है ये अच्छा है। पर जिंदगी में आगे इसी एटीट्यूड को रखना जरूरी नहीं कि अच्छी ही हो, इसीलिए मुझे इस इंटरव्यू पर नाज है क्योंकि मैं जो था वहीं था।

    एक पुराने इंटरव्यू में सैफ अली खान से कविता में उनकी रुचि और उनके पसंदीदा कवि के बारे में पूछा गया था। जिस पर सैफ अली खान कहते हैं फैज और गालिब। अगले ही पल वो कहते हैं, "मैं पूरी तरह से बकवास बात कर रहा हूँ। मेरी दादी और अब्बा सब पढ़ते थे। हमारी ये कोई उम्र है इन सब चीजों को पढ़ने की। पढ़ने जाएं तो कुरान शरीफ भी कमाल की पोएट्री है। 

    वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त सैफ अली खान की उनकी फैमिली संग ईद सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ ये त्योहार मनाते हुए नजर आए हैं। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।