सैफ अली खान ने क्यों बोला एक्टर्स ले रहे हैं बहुत ज्यादा फीस, विक्रम वेधा के फ्लॉप पर कही ये बात

    सैफ अली खान ने क्यों बोला एक्टर्स ले रहे हैं बहुत ज्यादा फीस, विक्रम वेधा के फ्लॉप पर कही ये बात

    सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा फ्लॉप साबित हुई थी और सैफ ने अब इसके बारे में बात की है। उन्होंने ये भी कहा है कि आजकल एक्टर्स कुछ ज्यादा ही फीस ले रहे हैं।

    image

    सैफ अली खान पिछली बार फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए थे। उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल मे थे। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। अब इसके पीछे क्या कारण था, ये तो साफ साफ किसी को नहीं पता, क्योंकि क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की थी। ये तमिल फिल्म विक्रम वेधा का ही हिंदी रीमेक थे। जिसे ऑरिजनल फिल्म के डायरेक्टर्स गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के फ्लॉप हो जाने पर सैफ ने बात की है और बॉलीवुड में एक्टर्स द्वारा ली जाने वाली फीस के बारे मे भी बोला है। 

    सैफ को लगता है कि विक्रम वेधा हिट जानी चाहिए थी लेकिन नहीं गई और इसके पीछे अलग अलग कारण हो सकते हैं। CNBC-TV18 से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ''हमें एक-दूसरे के प्रति बहुत विनम्र होने का कारण यह है कि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि क्या काम करता है और क्या नहीं। मुझे कुछ पता नहीं है लेकिन कुछ हो रहा है। लोग फिल्में बनाते रहेंगे। कीमतों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा क्योंकि हममें से कुछ की प्राइसिंग इसकी वजह है और कुछ तो बहुत ही ज्यादा अमाउंट है। हम लोगों को बहुत ज्यादा पेमेंट करते हैं और रिटर्न अच्छा नहीं होता है।'' सैफ को लगता है कि बॉलीवुड में जब एक्टर्स को जमकर पैसा किया जा रहा है तो रिटर्न आना चाहिए वरना प्रोड्यूसर क्यों ही अपना पैसा लगाएंगे। लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के पीछे भी उनका कोई एक तर्क नहीं था।

    सैफ वैसे अब फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। वो इस फिल्म में लंकेश के रोल मे हैं। हालांकि उनके लुक को टीजर में काफी ट्रोल किया गया था। आदिपुरुष में उनके अलावा प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन टीजर के बाद कई आलोचनाएं झेलने के बाद मेकर्स दोबारा से ग्राफिक्स पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं और इससे उनका बजट करीब 100 करोड़ रुपये और बढ़ सकता है। 

    Tags