मोहनीश बहल की पत्नी एकता से है सलमान-आमिर खान का गहरा कनेक्शन, जानिए

    मोहनीश बहल की पत्नी एकता से है सलमान-आमिर खान का गहरा कनेक्शन, जानिए

    90 के दशक में आई फिल्मों में मोहनीश उन एक्टर्स में से एक थे जो सफल फिल्मों के साइड हीरो थे। सलमान खान के भाई के रूप में उन्हें जबरदस्त प्यार मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं मोहनीश की पत्नी एकता सोहनी का सलमान खान और आमिर खान से भी गहरा रिश्ता है।

    मोहनीश बहल की पत्नी एकता से है सलमान-आमिर खान का गहरा कनेक्शन, जानिए

    सलमान खान और मोहनीश बहल कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। मैंने प्यार किया में दोनों दुश्मन थे। ‘हम आपके हैं कौन?’, हम साथ साथ दोनों भाई के किरदार में हैं। दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है। 90 के दशक में आई फिल्मों में मोहनीश उन एक्टर्स में से एक थे जो सफल फिल्मों के साइड हीरो थे। सलमान खान के भाई के रूप में उन्हें जबरदस्त प्यार मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं मोहनीश की पत्नी एकता सोहनी का सलमान खान और आमिर खान से भी गहरा रिश्ता है।

    दरअसल, एकता सोहनी ने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम आरती कर लिया था। नाम बदलने का सुझाव देव आनंद ने एक्ट्रेस को दिया था। बॉलीवुड में एकता ने फिल्म सोलह सत्रह से कदम रखा था। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म अव्वल नंबर से मिली। इस फिल्म में वो आमिर खान की हीरोइन थी। वहीं एकता ने सलमान खान के साथ फिल्म साजन में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था।

    सलमान खान, एकता और मोहनीश के अच्छे दोस्त हैं। इसलिए जब करियर के ही शुरुआत में दोनों ने शादी की तो सलमान उस समय गर्लफ्रेंड रही संगीता बिजलानी के साथ पहुंचे थे। एकता के करियर की बात करें तो अपने छोटे बॉलीवुड करियर में एक्ट्रेस ने करीब 20 फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों के नाम है वंश, तहलका, नामचीन, वास्तव और लाइफ हो तो। हालांकि, वो इंडस्ट्री इ कुछ बड़ा नाम नहीं बना पाई। अब एकता मोहनीश के साथ शादी के 28 साल बिता चुकी हैं। बेटी प्रनुतन फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं। सलमान ने अपनी दोस्ती निभाते ही प्रनुतन को अपने बैनर तले लांच किया था।

    Tags