यश राज फिल्म्स के लिए साथ आ रहे हैं सलमान और शाहरुख खान, जानें सच्चाई

    यश राज फिल्म्स के लिए साथ आ रहे हैं सलमान और शाहरुख खान, जानें सच्चाई

    ऐसी अफवाह फैली थी कि यश राज फिल्म्स शाहरुख खान और सलमान खान के साथ मिलकर एक फिल्म करने जा रहे हैं। लेकिन ये पूरी तरह से सिर्फ अभी अफवाह ही साबित हुई है। 

    यश राज फिल्म्स के लिए साथ आ रहे हैं सलमान और शाहरुख खान, जानें सच्चाई

    हफ्ता शुरू होने के साथ ही सोमवार को ये अफवाह फैल गई कि यश राज फिल्म्स शाहरुख खान और सलमान खान को साथ लेकर आ रहे हैं। अपने करण-अर्जुन को एक साथ देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो गए। लेकिन इस खबर से फैंस का दिल टूट जाएगा। दरअसल बॉलीवुड हंगामा ने साफ किया है कि यश राज फिल्म्स किसी फिल्म के लिए शाहरुख और सलमान खान को साथ नहीं ला रहे हैं। ये सिर्फ एक फेक न्यूज थी।

    पोर्टल के एक सोर्स ने बताया, ''ये सिर्फ एक बातचीत थी जहां सलमान खान और शाहरुख खान दोनों के आइडिया पर विचार था। कोई स्क्रिप्ट नहीं है, वास्तव में कुछ भी नहीं है। अलग अलग रूप में सलमान के साथ टाइगर और शाहरुख खान के साथ पठान स्पाई यूनिवर्स का हिस्से हैं। लेकिन दोनों के साथ एक फिल्म सिर्फ अफवाह है।''

    हालांकि ये खबरें आ चुकी हैं कि सलमान खान पठान में अपने टाइगर के कैरेक्टर में कैमियो करेंगे और शाहरुख खान टाइगर 3 में अपने पठान के कैरेक्टर में कैमियो करते नजर आएंगे। लेकिन अब तो इस बात पर भी शक बना हुआ है।

    दोनों एक्टर्स की बाकी फिल्मों की बात करें तो शाहरुख पठान के अलावा एटली की फिल्म जवान में होंगे। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी। शाहरुख खान फिर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी होंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी। वहीं सलमान खान की बात करें तो कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 मे होंगे। पिछले दिनों उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान के भी दूसरे पार्ट का ऐलान हुआ था। इसके अलावा वो कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी हैं। अब इस फिल्म का नाम भाईजान बताया जा रहा है।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।