सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा करना चाहते हैं एक्टिंग, भाईजान फिल्म में देंगे चांस?

    सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा करना चाहते हैं एक्टिंग, भाईजान फिल्म में देंगे चांस?

    सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी जल्द एक्टिंग की दुनिया में रखेंगे कदम?

    सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा करना चाहते हैं एक्टिंग, भाईजान फिल्म में देंगे चांस?

    सलमान खान ने कितने ही लोगों का करियर बनाया है। उन्होंने कइयों को चांस दिया लेकिन कुछ टिक पाए और कुछ ने इंडस्ट्री छोड़ दी। सलमान खान ने बॉडीगार्ड शेरा भी अब एक्टिंग में उतरने की प्लानिंग कर रहे हैं। जबकि उनके बेटे को तो ये चांस मिल ही गया है। अब बारी शेरा की है। जब शेरा से एक्टिंग में उतरने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाऊंगा। मैंने सोचा था कि मैं अपनी ही फील्ड में ही मास्टरी करूंगा, उसी में आगे बढूंगा, लेकिन अब मैं सोचता हूं अगर कुछ अच्छा सा ऑफर और अच्छी स्क्रिप्ट आती है, अच्छा रोल आता है तो मैं जरूर ट्राई करना चाहूंगा।'

    दबंग स्टार ने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लाने का ऐलान तो 2019 में ही कर दिया था। पिछले साल दिसंबर में खबर आई थी कि फिलहाल मेकर्स हिरोइन की तालाश कर रहे हैं। खुद सलमान खान भी इस काम मे लगे हैं। उन्होंने एक दो नाम सुझाए भी हैं लेकिन कौन फाइनल होता है ये तो बाद में ही पता चलेगा। इस फिल्म को सतीश कौशिक डायरेक्ट करेंगे। सतीश कौशिक ने ही सलमान खान की तेरे नाम भी डायरेक्ट की थी। देखना होगा कि बेटे के साथ साथ अब शेरा कब एक्टिंग में डेब्यू करते हैं। वैसे शेरा ने इच्छा जाहिर की है तो भाईजान इस बारे में जरूर सोचेंगे।

    सलमान खान की फिल्मों की बात की जाए तो एक्टर हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियों में नजर आए हैं। उनका टाइगर वाला कैरेक्टर लोगों को खूब पसंद आया। फिलहाल तो सलमान खान 21 अप्रैल को किसी का भाई किसी की जान लेकर आ रहे हैं। फिल्म में शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और राघव जुयाल जैसे कलाकार हैं। इसके बाद सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिवाली पर नजर आएंगे।