सलमान खान ने इस तरह से किया भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो में बहन संग इस अंदाज में दिखें एक्टर

    सलमान खान ने इस तरह से किया भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो में बहन संग इस अंदाज में दिखें एक्टर

    एक्टर सलमान खान हाल ही में अपने भांजे आहिल का जन्मदिन मनाते हुए नजर आए हैं। उन्होंने इससे जुड़ी झलक सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह से शेयर की है। 

    सलमान खान ने इस तरह से किया भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो में बहन संग इस अंदाज में दिखें एक्टर

    एक्टर सलमान खान दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं और उनके कई फैंस हैं जोकि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लेकर उत्साहित रहते हैं। उन्होंने 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया से लोकप्रियता हासिल की और तब से लेकर अब तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने बजरंगी भाईजान, सुल्तान, टाइगर जिंदा है, हम आपके हैं कौन .. सहित कई हिट फिल्मों में शानदार एक्टिंग की। वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक शानदार फैमिली मैन भी हैं और अपने चाहने वालों का हमेशा ख्याल रखते हैं। वह अक्सर उनके सबसे मोटिवेट करने का काम करते हैं और उनके स्पेशल इवेंट के लिए कुछ खास करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला जब एक्टर अपने भांजे आहिल का जन्मदिन मनाते हुए नजर आएं।

    दरअसल सलमान खान ने अपने भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस के बीच शेयर की हैं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें हम बात दें कि आहिल सलमान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा के बेटे हैं। एक्टर द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी मजेदार दिखा। वीडियो में सलमान को अर्पिता से बात करते और फायर शो का आनंद लेते देखा जा सकता है। नन्हा आहिल अपनी मां के पास खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, बाकी बच्चे भी पार्टी को एंजॉय करने के लिए आए थे। 

    इससे पहले सलमान उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने दुबई में अपने द-बैंग टूर के दौरान अपने भतीजे आहिल और भतीजी आयत के साथ दिल खोलकर डांस किया था। वीडियो में बजरंगी भाईजान फिल्म के एक्टर अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ उनके गाने अल्लाह दुहाई और हुड हुड़ दबंग पर नाचते हुए दिखाई दे रहे थे। उस वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फैंस ने उस वीडियो को काफी पसंद भी किया था।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।