किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान ने कॉपी किया शाहरुख का लुक, देखकर संगीता बिजलानी हुईं दीवानी

    किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान ने कॉपी किया शाहरुख का लुक, देखकर संगीता बिजलानी हुईं दीवानी

    फिल्म किसा का भाई किसी की जान से सलमान खान ने एक तस्वीर अपनी शेयर की है। उस तस्वीर में उनका लुक शाहरुख खान की तरह दिखाई दिया है।

    image

    एक्टर सलमान खान ने अपने फैंस के बीच एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गजब के हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना नया लुक शेयर किया है। सलमान खान की नई तस्वीर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है। फैंस की इस पर गजब की पर्सनालिटी देखने को मिल रही है।

    सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- वो था किसी का भाई, यह है किसी की जान। सलमान खान की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे थे। ब्लैक कलर के कोट-पेंट में सलमान खान गजब के लग रहे थे। बिल्कुल अलग ही तरह के हेयरकट और ब्लैक चश्मे के साथ वो गजब के लग रहे हैं। आप भी यहां देखिए सलमान खान से जुड़ी हुई तस्वीर। 

    सलमान खान के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान के इस लुक की तारीफ करते हुए एक जस्सी गिल ने लिखा- भाई जान। वहीं, संगीता बिजलानी ने लिखा- तो...। वहीं, फैंस की बात करें तो वो इस तस्वीर को देखकर काफी ज्यादा खुश हैं। एक यूजर ने सलमान खान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- बॉलीवुड का बाप। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- ये काफी शानदार है। एक यूजर ने यह भी नोटिस किया कि सलमान का लुक 2011 की फिल्म रा वन के गाने 'चमक छल्लो' में शाहरुख खान के लुक से मिलता-जुलता है।

    इससे पहले सलमान खान ने इस फिल्म से जुड़ा एक टीजर फैंस के बीच शेयर किया था। फिल्म किसी का भाई किसी की जान के टीजर की शुरुआत में सलामन खान लेह लद्दाख में बाइक को फुल टशन के साथ चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद सलमान खान टाइगर वाली चाल चलते हुए नजर आएं। टीजर में सलमान के ब्रेसलेट को भी हाइलाइट करके दिखाया गया था। जोकि फैंस की जान माना जाता है। टीजर के आखिरी कुछ पलों में सलमान खान बंले बालों और ब्राउन कलर की जैकट पहने हुए स्टाइल मारते नजर आए थे। टीजर के एंड में फिर फिल्म का टाइटल किसी का भाई किसी की जान लिखा हुआ नजर आता है। इसके बीच में एक दिल भी दिखाई देता है।