सलमान खान की सताया अपनी मौत का डर? पुलिस से लगाई हथियार के लाइसेंस की गुहार!

    सलमान खान की सताया अपनी मौत का डर? पुलिस से लगाई हथियार के लाइसेंस की गुहार!

    धमकी भरा लेटर मिलने के मामले में सलमान खान आज मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले। ऐसा कहा जा रहा है कि हथियार के लाइसेंस की प्रमिशन के लिए एक्टर उनसे मिले हैं। 

    सलमान खान की सताया अपनी मौत का डर? पुलिस से लगाई हथियार के लाइसेंस की गुहार!

    एक्टर सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्म से ज्यादा खुद को मिली जाने से मारने की धमकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस फुल एक्शन में बनी हुई है। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से ही सलमान खान की जान खतरे में बनी हुई है। वहीं, इसी सिलसिले में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले। ऐसी खबर सामने आई है कि एक्टर कुछ वक्त पहले ही पुलिस कमिश्नर से बात करके उनके ऑफिस से निकले हैं। सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से एक धमकी भरा लेटर मिला था। ये लेटर उस वक्त सलमान खान के पिता सलीम खान के गार्ड को मिला था, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक करने के बाद बैठ जाते हैं। इसी मामले को लेकर बात करने के लिए सलमान खान पुलिस कमिश्नर से मिले थे।

    गैंगस्टर से धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमाई करवाई थी। उस एप्लीकेशन में एक हथियार के लाइसेंस की मांग पुलिस से की गई थी। एक्टर का ये कहना है कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस चाहते हैं। इसी मामले को लेकर एक्टर ने पुलिस कमिश्नर से बात की है। फिलहाल इस मामले को लेकर कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आए हैं। लेकिन सलमान औऱ पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई है उसकी जानकारी सामने नहीं आई है। 

    सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल बदल दिया जाएगा। इस फिल्म में साउथ के एक्टर जगपति बाबू भी नजर आने वाले हैं। वहीं, सलमान खान के साथ इस फिल्म में बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल भी दिखाई देने वाली हैं।

    Tags